Create

WWE Smackdown, 30 अप्रैल 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

Enter caption

WWE के मंडे नाइट रॉ के एपिसोड के बाद अब बारी स्मैकडाउन लाइव की थी। रॉ के एपिसोड के शानदार ना होने के कारण फैंस को स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड से काफी उम्मीदे थी और शायद स्मैकडाउन का शो फैंस की उम्मीदों पर खरा उतरा।

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के शो में मनी इन द बैंक लैडर मेंस और विमेंस मुकाबले के लिए सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान हुआ। इसके अलावा रोमन रेंस और इलायस के बीच भी दुश्मनी आगे बढ़ते हुए देखने के मिली। शो की शुरूआत में केविन ओवेंस का शानदार सैगमेंट देखने को मिला।

इस दौरान कोफी किंग्सटन ने केविन ओवेंस पर हमला कर दिया और उन्हें बुरी तरह से पीटा। वहीं शो में हार्डी बॉयज ने अपना टैग टीम टाइटल छोड़कर सभी को हैरान कर दिया। हार्डी बॉयज ने बताया की जैफ हार्डी को चोट के चलते सर्जरी करानी पड़ेगी ऐसे में वह अपना टाइटल छोड़ रहे हैं। कुल मिलाकर देखा जाए तो स्मकैडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार रहा। हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी हम स्मैकडाउन के शो की अच्छी और बुरी बातें लेकर आए हैं।

तो आइए बिना किसी देरी के एक नज़र डालते हैं स्मैकडाउन के इस हफ्ते के शो की कुछ अच्छी और बुरी बातों पर।

अच्छी बात: बेली की एक बार फिर शानदार परफॉर्मेंस

स्मैकडाउन लाइव के इस हफ्ते के एपिसोड में फैंस को बैकी लिंच बनाम बेली के बीच शानदार मुकाबला देखने को मिला। इस मुकाबले में बेली की भले ही हार हुई लेकिन उन्होंने अपनी परफॉर्मेंस से सभी फैंस का दिल जीत लिया।

बेली लगातार हफ्तों से शानदार परफॉर्मेंस देती आ रही हैं। आने वाले समय में हम उम्मीद करते हैं कि बेली को बिग पुश मिलेगा और बड़े टाइटल मुकाबलों में शामिल होंगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

बुरी बात: हार्डी बॉयज का टाइटल छोड़ना

हार्डी बॉयज ने हाल में द उसोज़ को हराकर स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप पर कब्ज़ा किया था। लेकिन इस स्मैकडाउन लाइव में मैट हार्डी ने अपने भाई जैफ हार्डी की चोट को लेकर बड़ा अपडेट दिया हैं।

हार्डी बॉयज ने बताया कि जैफ को आने समय में लेग सर्जरी की जरूरत पड़ेगी क्योंकि ताकि वो जल्द से जल्द रिंग में वापसी कर सके। इसी वजह से दोनों ने स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप का टायटल भी छोड़ दिया है। हमारे ख्याल से हार्डी बॉयज का इस तरह से टाइटल छोड़ना बुरी बात है।

अच्छी बात: लार्स सुलिवन

स्मैकडाउन लाइव के शो के दौरान जब हार्डी बॉयज का सैगमेंट चल रहा था तभी लार्स सुलिवन की एंट्री होती है। इस दौरान उन्होंने मैट हार्डी पर चौंकाने वाला हमला किया। हालांकि उनका इरादा जैफ हार्डी पर भी हमला करना था।

लेकिन आर ट्रुथ के आने से जैफ हार्डी रिंग से किसी तरह बच निकलने में कामयाब हो गए। लार्स सुलिवन के इस तरह से शो में आने से हम उम्मीद कर सकते हैं कि कंपनी कहीं ना कहीं जैफ हार्डी की चोट के बाद मैट हार्डी को सिंगल्स पुश देने पर विचार कर रही है।

बुरी बात: सोन्या डेविल ने मैंडी रोज के लिए बड़ी ही आसानी से जगह छोड़ दी

शेन मैकमैहन ने इस हफ्ते एक शर्त रखी जिसमें यह कहा, कि या तो मैंडी रोज या फिर सोन्या डेविल मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले का हिस्सा होंगी। यह बिल्कुल साफ था कि इसमें मैंडी रोज को ही मौका मिलने वाला था।

लेकिन जिस तरह से उनकी एंट्री हुई वह काफी हैरान करने वाला था। सोन्या डेविल ने बड़ी ही आसानी से ही मैंडी रोज को मनी इन द बैंक लैडर मुकाबले में जाने की इजाजत दे दी। हमारे ख्याल से सोन्या डेविल का इतनी आसानी से मैंडी रोज को लैडर मुकाबले में जगह देना अच्छी बात नहीं थी।

अच्छी बात/बुरी बात: रोमन रेंस बनाम बी टीम

स्मैकडाउन के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस का मुकाबला बी टीम के साथ बुक किया गया। इस मुकाबले में इलायस को स्पेशल गेस्ट रेफरी बनाया गया था। उम्मीद के मुताबिक रोमन रेंस ने इस मुकाबले में जीत हासिल की।

हालांकि मुकाबले के दौरान रोमन रेंस ने इलायस पर भी अटैक किया। इससे साफ है कि आने वाले कुछ हफ्तों में फैंस को रोमन रेंस बनाम इलायस के बीच मुकाबला देखने को मिल सकता है। अब ये आपको तय करना है कि आप इसे शो की अच्छी बात के रूप में लेते हैं या फिर बुरी बात के रूप में।

Quick Links

Edited by Ankit
Be the first one to comment