Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

WWE स्मैकडाउन, 7 मई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • क्या अच्छा और क्या बुरा रहा?
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 22:58 IST

Boss is smiling...

स्मैकडाउन में हमें विंस मैकमैहन द्वारा बनाए गए 'वाइल्ड कार्ड रूल' के जरिए रॉ के सुपरस्टार स्मैकडाउन में देखने को मिले। आज की स्मैकडाउन लाइव ज्यादा रोचक नहीं थी, लेकिन यहां पर हमें कई सारे अच्छे मैच और सैगमेंट देखने को मिले।

WWE को अपने प्रोडक्ट को सुधाने के लिए और भी बदलाव करने पड़ेंगे। WWE ने इस शो में इतना कुछ खास नहीं किया था कि फैंस इसे टीवी पर देखे। आजकल सारे लोग यूट्यूब या किसी और वेबसाइट पर जाकर WWE के शो देखते है जिससे WWE की व्यूअरशिप गिरती जा रही है।

खैरm हम बात करने वाले हैं कुछ ऐसी अच्छी और खराब चीज़ों की जो हमें आज की स्मैकडाउन में देखने को मिली। 

#अच्छी बात: टैग टीम चैंपियनशिप मैच

Tag team match up

उसोज पिछले कुछ सालों से काफी अच्छे मैच दे रहे हैं। वह पूरे WWE यूनिवर्स को बताना चाह रहे हैं कि रैसलिंग जगत की सबसे बढ़िया टैग टीम है। हफ्ते दर हफ्ते वह अपने प्रदर्शन से सारे फैंस को चकित कर रहे हैं। 

शेन मैकमैहन ने डेनियल ब्रायन और रोवन को लगभग टैग टीम टाइटल्स दे ही दिए थे लेकिन वहां उसोज ने अपनी एंट्री की, जिसके बाद हमें इन दोनों टीमों के बीच चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। इस मैच में भले ही उसोज की हार हुई हो लेकिन उन्होंने इस मैच में अपनी छाप छोड़ी। 

डेनियल ब्रायन और एरिक रोवन ने इस स्मैकडाउन के एपिसोड में टैग टीम चैंपियनशिप जीत ली और उन्होंने पूरे टैग टीम डिवीजन को बताया दिया है कि वह हर एक टीम पर भारी पड़ सकते हैं। आने वाले मनी इन द बैंक में हमें शायद वह अपनी चैंपियनशिप को डिफेंड करते दिख सकते हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 7 NEXT
Published 08 May 2019, 14:38 IST
Advertisement
Fetching more content...