Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw की अच्छी-बुरी बातें: ब्रे वायट के 'घर' में उनके दुश्मन ने लगाई आग, ड्राफ्ट हुआ खत्म

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 21 Dec 2019, 00:46 IST

यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 
यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस 

रॉ में इस बार ड्राफ्ट का दूसरा चरण हुआ। इस दौरान शो में कई बड़े स्टार्स के ब्रांड में बदलाव हुआ। इसके अलावा कई अंडररेटेड सुपरस्टार फ्री एजेंट बन गए हैं। अगर ड्राफ्ट की बात करें तो फैंस को इससे ज्यादातर निराशा ही हाथ लगी, जबकि शो में कई अच्छे मैच और सेंगमेंट भी हुए। तो आइए जानते हैं कि इस बार रॉ में क्या अच्छा रहा और क्या बुरा। 

#3 अच्छा: टाइटल में बदलाव 

रॉ के दौरान एक्शन में वाइकिंग रेडर्स
रॉ के दौरान एक्शन में वाइकिंग रेडर्स

रॉ में इस बार रॉ टीम चैंपियनशिप के लिए वाइकिंग रेडर्स का सामना टैग टीम चैंपियंस रॉबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर से हुआ। इन दोनों ही टीम ने फैंस के सामने एक क्लासिक मैच रखा। इस मुकाबले में वाइकिंग रेडर्स ने जीत हासिल की और वो मेन रोस्टर में डेब्यू करने के बाद पहली बार टैग टीम चैंपियंस बने हैं। इस टाइटल को जीतने के बाद वो दुनिया की पहली टैग टीम बन गए हैं, जिन्होंने ROH, NJPW, NXT और डब्लू डब्लू ई (WWE) में टैग टीम चैंपियनशिप जीती हैं। वही इस मुकाबले में हार के बाद रॉबर्ट रूड और डॉल्फ को स्मैकडाउन में ड्राफ्ट कर दिया गया है।  

ये भी पढ़ें: 3 कारण जो बताते हैं कि ब्रॉन स्ट्रोमैन और टायसन फ्यूरी के बीच मैच नहीं होना चाहिए 

गौरतलब है कि WWE में आने के बाद से ही वाइकिंग रेडर्स को WWE मैनेजमेंट का काफी ज्यादा समर्थन मिला है। उन्हें NXT में भी अभी तक टैग टीम मैच में कोई भी पिन नहीं कर पाया है। इसके अलावा मेन रोस्टर में आने के बाद वो अभी तक अपराजित हैं। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में उन्हें किस तरह से पुश देती है।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

1 / 4 NEXT
Published 15 Oct 2019, 15:44 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...