COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

PWI ने दुनिया की टॉप 10 रैसलरों की लिस्ट जारी की, रोंडा बनीं नंबर 1

SENIOR ANALYST
न्यूज़
1.82K   //    02 Nov 2018, 11:00 IST

Enter caption


प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटेड (PWI) ने साल 2018 की टॉप दस महिला रैसलरों की सूची जारी की है। इस लिस्ट में रोंडा राउज़ी पहले स्थान पर चुनी गई हैं यानी प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटेड ने रोंडा राउज़ी को साल 2018 की सबसे बेस्ट विमेंस रैसलर माना है।

प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटेड द्वारा चुनी गई साल की 10 सबसे बड़ी विमेंस रैसलर:

1. रोंडा राउज़ी

2.एलेक्सा ब्लिस

3. शार्लेट फ्लेयर

4. शिराई

5. असुका

6. शायना बैज़लर

Advertisement

7. कार्मेला

8. नाया जैक्स

9. मायुल वतानी

10. कायरी सेन

साल 2018 की टॉप विमेंस रैसलरों को चुनने का समय 1 अक्टूबर 2017 से लेकर 30 सितंबर 2018 तक का रहा है। इस पूरे 1 साल के कार्यकाल के दौरान रैसलरों को मिले पुश, किए गए काम के लिए प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटेड के WWE एडिटरों द्वारा चुनाव किया जाता है। रोंडा राउज़ी का चुना जाना कई फैंस को हैरान भी कर सकता है कि क्योंकि उन्हें इस तय समय में सिर्फ 10 मैच ही लड़े हैं।

वहीं सबसे ज्यादा हैरानी स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के नाम पर होती है। बैकी लिंच का नाम इस टॉप 10 लिस्ट में कहीं भी नहीं हैं। अगर रैसलिंग की बात करें तो इस समय बैकी लिंच की सबसे ज्यादा चर्चा है। बैकी लिंच खुद को 11वें नंबर पर जगह मिलने की बात पर काफी खफा दिखीं। उन्होंने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा, "मुझे 11वें नंबर पर रखे जाने का एक यही कारण हो सकता है अगर कोई पूछे कि बैकी 1 से 10 के स्केल पर कितनी हॉट हैं।"

आपको बता दें कि प्रो रैसलिंग बिजनेस की सबसे बड़ी और फेमस मैगज़ीन प्रो रैसलिंग इलस्ट्रेटेड को माना जाता है। हर साल इस मैगजीन के एडिटर 500 सबसे बड़े पुरुष और महिला रैसलरों का चुनाव करते हैं। पुरुष रैसलरों की साल 2018 की लिस्ट को इस साल कैनी ओमेगा ने टॉप किया था जबकि दूसरे स्थान पर एजे स्टाइल्स रहे थे।

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...