WWE SmackDown, 4 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

WWE SmackDown
WWE SmackDown

SmackDown का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। कुछ बढ़िया मैच देखने को मिले। साथ ही रोमन रेंस और पॉल हेमन भी साथ नजर आए। इसके अलावा एक चैंपियनशिप मैच देखने को मिला जहां शॉकिंग चीज़ें हुई। यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए एक चौंकाने वाला चैलेंजर देखने को मिला।

कहा जा सकता है कि WWE ने SmackDown को बढ़िया बनाने की पूरी कोशिश की। हर एक एपिसोड में कुछ बढ़िया चीज़ें होती है, जो फैंस को काफी ज्यादा खुश कर देती है। साथ ही कभी-कभी कुछ निराशाजनक चीज़ें भी देखने को मिलती है। इसके बावजूद कहा जा सकता है कि SmackDown का ये एपिसोड एक तरह से परफेक्ट रहा।

इसलिए हम बात करने वाले हैं WWE SmackDown की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

1- अच्छी बात: SmackDown में दो बड़े सरप्राइज टीज़ होना

ब्रे वायट ने SmackDown के एपिसोड में बताया कि वो अगले हफ्ते फायरफ्लाई फन हाउस में एक नया सदस्य जोड़ने वाले हैं। इस बात को सुनकर हर एक फैन मान रहा है कि एलेक्सा ब्लिस फायरफ्लाई फन हाउस की नई सदस्य बन सकती है।

साथ ही दिखाया गया कि एक नई स्टार SmackDown को जॉइन कर सकती है। इसे देखने के बाद हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि ये टेसा ब्लैंचर्ड या ईवा मैरी हो सकती है।

1- अच्छी/बुरी बात: विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का काफी लंबा चलना

विमेंस चैंपियनशिप मैच काफी ज्यादा बढ़िया रहा और इससे हर एक सुपरस्टार को फायदा हुआ होगा। इसके बावजूद कहा जा सकता है कि मुकाबला थोड़ा लंबा रहा और ये एक निराशाजनक चीज़ रही।

मैच के बाद बेली और साशा बैंक्स के एंगल ने भविष्य के लिए बढ़िया स्टोरीलाइन बना दी है। दोनों का अलग होना बढ़िया रहा और अब विमेंस टाइटल की स्टोरीलाइन काफी रोचक बन जाएगी।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 सितंबर 2020

2- अच्छी बात: जे उसो को बड़ा पुश मिलना

SmackDown में शेमस ने बिग ई पर हमला किया था और वो काफी ज्यादा चोटिल हो गए थे। इस वजह से वो मैच नहीं लड़ पाए और उनकी वजह से जे उसो को डाला गया।

जे उसो ने जबरदस्त प्रदर्शन किया और मैच में जीत दर्ज की। कई महीनों से उसो टीवी पर नजर नहीं आ रहे थे और SmackDown में उन्हें बड़ा मौका मिला /

2- अच्छी/बुरी बात: बिग ई को दूर करना

बिग ई को WWE बड़ा पुश देना चाहता है। इस वजह से WWE ने उन्हें अभी टाइटल स्टोरीलाइन से दूर किया है। वो किसी बड़े इवेंट में चैंपियन बनते हुए नजर आ सकते हैं।

इस वजह से उन्हें बाहर करना अच्छा रहा लेकिन बिग ई और शेमस की स्टोरीलाइन को जारी रखना एक खराब चीज़ रही। दोनों ही स्टार्स को एक फ्रेश स्टार्ट की जरूरत थी लेकिन SmackDown से साफ हो गया कि अभी कुछ समय तक वो एक ही स्टोरीलाइन में रहेंगे।

ये भी पढ़ें:- Clash of Champions के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान