WWE SmackDown रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 4 सितंबर 2020 

WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा
WWE SmackDown का एपिसोड काफी ज्यादा जबरदस्त रहा

इस हफ्ते हुआ SmackDown का एपिसोड पेबैक (Payback) पीपीवी के बाद हुआ पहला शो था और यह कहना गलत नहीं होगा कि पूरी तरह से शो उम्मीदों पर खरा उतरा। शो में कई चौंकने वाली चीजें देखने को मिली, जिसे देखकर फैंस को काफी खुशी हुई। SmackDown की शुरुआत नए यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और उनके एडवोकेट पॉल हेमन ने की।

इसके अलावा SmackDown में जबरदस्त टैग टीम मैच और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए भी यादगार मैच देखने को मिला। WWE ने SmackDown के मेन इवेंट के लिए पहले ही धमाकेदार फैटल 4वे मैच का ऐलान कर दिया था।

यह भी पढ़ें: WWE SmackDown रिजल्ट्स- 4 सितंबर 2020

मैट रिडल, जे उसो, किंग कॉर्बिन और शेमस के बीच हुए फैटल 4वे मैच ने काफी प्रभावित किया और यह मैच पूरी तरह से मेन इवेंट के लायक था। इस मैच के नतीजे ने भी पूरी तरह से हैरान ही किया।

आइए नजर डालते हैं WWE SmackDown के रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स पर:

#) SmackDown की शुरुआत नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और पॉल हेमन ने की। इन दोनों ने जबरदस्त प्रोमो दिया, लेकिन फैंस ने भी रोमन रेंस को काफी बू किया।

यह भी पढ़ें: Clash of Champions पीपीवी के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ ऐलान

#) द हैवी मशीनरी ने मिज और जॉन मॉरिसन को टैग टीम मैच में शिकस्त दी। मैच के बाद जॉन मॉरिसन ने चालाकी दिखाई और वो ओटिस के मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट को लेकर भाग गए।

#) बैकस्टेज बिग ई अपने दोस्त जेवियर वुड्स की वापसी को लेकर उत्साहित थे और वो उनके लिए केक भी लाए थे। हालांकि शेमस ने उनके ऊपर खतरनाक तरीके से हमला किया और कार के ऊपर जबरदस्त मूव लगा दिया।

#) शायना बैजलर और नाया जैक्स ने बेली और साशा बैंक्स को हराते हुए विमेंस टैग टीम मैच में हराते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक रिटेन किया। मैच के बाद बेली ने साशा बैंक्स को धोखा देते हुए उनके चोटिल पैर पर जबरदस्त तरीके से हमला किया।

#) सैमी जेन, जैफ हार्डी और एजे स्टाइल्स के बीच आईसी चैंपियनशिप को लेकर सैगमेंट देखने को मिला। इस बीच तीनों ने ही एक दूसरे के ऊपर अटैक किया।

#) SmackDown के मेन इवेंट में जे उसो ने मैट रिडल, शेमस और किंग कॉर्बिन को हराते हुए शानदार जीत दर्ज की। अब वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस को चैलेंज करेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now