Create
Notifications

WWE WrestleMania में रोमन रेंस और ऐज के बीच मैच को लेकर दिग्गज की पत्नी ने दिया चौंकाने वाला बयान

ऐज और रोमन रेंस
ऐज और रोमन रेंस
Neeraj

WWE हॉल ऑफ फेमर बेथ फीनिक्स (Beth Phoenix) ने हाल ही में WrestleMania 37 में होने जा रहे रोमन रेंस (Roman Reigns) बनाम ऐज (Edge) मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। Royal Rumble विजेता ऐज ने Elimination Chamber में सबसे बड़े शो के लिए अपनी चॉइस बताई थी और अब Universal Championship मैच लड़ा जाना है। WWE के The Bump पर फीनिक्स ने इस मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

"आपको पता है कि जब आप WrestleMania में जाते हैं तो आपकी अपनी पसंद होती है और साफ तौर पर मैं थोड़ा पक्षपात करना चाहूंगी और मैं अपने इस पक्षपात को अपने पास रिजर्व रखना चाहती हूं क्योंकि मैं WWE यूनिवर्स से बात कर रही हूं। मेरे ख्याल से रोमन रेंस और ऐज के आपस में भिड़ने की एक शानदार बात यह है कि मुझे नहीं पता कि मैच किस ओर जाने वाला है। मुझे ऐसा लग रहा है कि हमें माइक पर वो चीजों सुनने को मिलेंगी जो हमने पहले कभी नहीं सुनी हैं और मैं इस मैच को देखने के लिए काफी उस्तुक हूं।"

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

WWE Unviersal Championship के लिए शानदार तरीके से बनाई गई है ऐज और रोमन की फ्यूड

रोमन रेंस
रोमन रेंस

SummerSlam 2020 से WWE में वापसी करने के बाद से रोमन रेंस लगातार अच्छा काम कर रहे हैं। Universal Championship हासिल करने में उन्होंने जरा भी देर नहीं लगाई थी। इस साल की शुरुआत में Royal Rumble जीतने के बाद ऐज के रूप में उन्हें एक नया विपक्षी मिल गया है। SmackDown में रोमन और ऐज के बीच मामला काफी गर्म हो गया था। Elimination Chamber में अपने मैच के बाद ऐज ने रोमन के साथ मैच को कंफर्म किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...