Create
Notifications

4 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जे उसो की जगह रोमन रेंस की टीम को जॉइन करना चाहिए

रोमन रेंस और जे उसो
रोमन रेंस और जे उसो
reaction-emoji
Neeraj

अक्टूबर 2020 से ही WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) और जे उसो (Jey Uso) साथ काम कर रहे हैं। रोमन के कज़िन जे उसो Universal Championship के लिए चैलेंज करने वाले पहले सुपरस्टार थे और दोनों के बीच Clash of Champions और Hell in a Cell में मुकाबला हुआ था। इस फ्यूड के साथ रोमन को WWE के सबसे खतरनाक हील के रूप में स्थापित करने का प्लान था और जे उसो के साथ मैच ने इस प्लान को सफल भी किया था।

यह भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जो 2021 में WWE चैंपियन बन सकते हैं

इसके बाद जे उसो भी हील बने थे और उन्होंने रोमन को हेड मान लिया था। कुछ हफ्तों तक बिना किसी जानकारी के गायब रहने के बाद दे उसो ने वापसी कर ली है। इस बात की संभावना है कि द उसोज और रोमन एक बार फिर साथ आएं, लेकिन यह भी हो सकता है कि WWE किसी अलग दिशा में जाए। यदि जे उसो को रिप्लेस किए जाने का प्लान हो तो ये चार सुपरस्टार्स रोमन के साथ आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: 3 कारणों से ब्रॉक लैसनर को WWE WrestleMania का हिस्सा होना चाहिए और 2 कारण क्यों उन्हें नहीं होना चाहिए

#4 WWE SmackDown में रोमन के साथ दिखे थे अपोलो क्रूज

रोमन रेंस और अपोलो क्रूज
रोमन रेंस और अपोलो क्रूज

अपोलो क्रूज (Apollo Crews) हील नहीं हैं और WWE ज्वाइन करने के बाद से ही वह कभी हील नहीं रहे हैं। 2021 की शुरुआत में उनके बेबीफेस कैरेक्टर में थोड़ा सा बदलाव हुआ है और संकेत मिले हैं कि WWE कुछ अलग प्लान कर रही है। अपोल क्रूज के पास बड़ा स्टार बनने की क्षमता है, लेकिन उनके कैरेक्टर और माइक के साथ कम स्किल ने उन्हें पीछे ढकेलने का काम किया है।

यह भी पढ़ें: 4 दिग्गज WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने जॉन सीना और उनके पुराने किरदार प्रोटोटाइप को हराया हुआ है

WrestleMania 36 के बाद उन्हें बड़ी पुश मिली थी और इसी कारण उन्होंने एंड्राडे (Andrade) को हराकर United States Championship के रूप में अपना पहला टाइटल जीता था। 2021 की शुरुआत में उन्होंने SmackDown में रोमन रेंस के साथ बैकस्टेज पर देखा गया था। यह संभव है कि WWE तैयारी कर रही थी और जे उसो की जगह अपोलो क्रूज को लाया जा सकता है।

#3 किंग कॉर्बिन- रोमन रेंस के पुराने दुश्मन

किंग कॉर्बिन
किंग कॉर्बिन

किंग कॉर्बिन (King Corbin) ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें फैंस और रोमन रेंस दोनों पसंद नहीं करते हैं। दोनों के बीच लंबी फ्यूड चली थी जिसमें रोमन ने अपना दबदबा बनाया था। कॉर्बिन हमेशा अकेले दम पर काम करते आए हैं, लेकिन फिलहाल रोमन के साथ आने से उन्हें काफी फायदा मिलेगा। 2017 में काफी उम्मीद की गई थी कि वह मेन इवेंट लेवल में रहेंगे, लेकिन वह अधिकतर समय अपर-मिड-कार्ड में रहे। रोमन के साथ आने पर कॉर्बिन का वह रूप भी देखने को मिलेगा जो WWE में पिछले पांच सालों में नहीं दिखा है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

#2 डॉमिनिक मिस्टेरियो- क्या रोमन उन्हें स्टारडम दिलाएंगे?

रे और डॉमिनिक मिस्टेरियो
रे और डॉमिनिक मिस्टेरियो

डॉमिनिक मिस्टेरियो फिलहाल सबसे रोचक युवा सुपरस्टार हैं और रोमन रेंस के साथ एक स्टोरीलाइन उन्हें काफी बड़ा सुपरस्टार बना सकती है। ऐसी अफवाहें भी हैं कि WWE डॉमिनिक को हील बनाने का प्लान कर रही है। रे मिस्टेरियो कभी हील नहीं रहे हैं और ऐसे में डॉमिनिक का हील टर्न काफी बड़ा कदम होगा। वैसे तो यह काफी मुश्किल है कि WWE इतनी कम उम्र में डॉमिनिक को मेन इवेंट पुश देगी, लेकिन ऐसा भी नहीं है कि इतनी कम उम्र में पुश पाने वाले डॉमिनिक पहले सुपरस्टार होंगे।

#1 बिग ई- मेन इवेंट पर जगह मजबूत करने के लिए रोमन का साथ?

बिग ई
बिग ई

बिग ई Intercontinental Champion हैं तो वहीं रोमन रेंस Universal Champion हैं। चैंपियन बनाम चैंपियन मुकाबला देखने में सबको मजा आएगा, लेकिन शायद बिग ई अभी रोमन का मुकाबला करने के लिए तैयार नहीं हैं। यदि WWE बिग ई के साथ अलग दिशा में जाने पर विचार करे तो वह रोमन रेंस के मजबूत साथी बन सकते हैं। यह एक शानदार लंबी स्टोरी है जिसके होने का सभी को इंतजार होगा और जैसे रोमन के करियर को बनाने के लिए कई बड़े सुपरस्टार्स का इस्तेमाल किया गया है उसी प्रकार रोमन की बदौलत बिग ई के करियर को बनाया जा सकता है।

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...