Create

"मैं WWE दिग्गज Brock Lesnar जैसा बनना चाहता हूं" - अनडिफिटेड भारतीय Superstar का बहुत बड़ा बयान

ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे
ब्रॉक लैसनर WrestleMania 38 में अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए थे
reaction-emoji
Subham Pal

WWE दिग्गज ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के दुनिया भर में लाखों-करोड़ो प्रशंसक हैं और भारतीय सुपरस्टार भूपिंदर गुर्जर (Bhupinder Gujjar) भी उनके प्रशंसकों में से एक हैं। इम्पैक्ट रेसलिंग स्टार भूपिंदर गुर्जर ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान ब्रॉक लैसनर की तारीफ करते हुए उनकी तरह बड़ा सुपरस्टार बनने की इच्छा जाहिर की थी।

बता दें, भूपिंदर गुर्जर की फरवरी 2022 में इम्पैक्ट रेसलिंग में वापसी हुई थी और वापसी के बाद उन्होंने जॉन स्काइलर, एडन प्रिंस और लैरी डी को हराया और वर्तमान समय में वो अनडिफिटेड रन पर हैं। Sportskeeda Wrestling को दिए इंटरव्यू में भूपिंदर गुर्जर ने कहा कि उन्हें ब्रॉक लैसनर से काफी प्रेरणा मिली है। भूपिंदर गुर्जर ने कहा-

"मैं ब्रॉक लैसनर का नाम लेना चाहूंगा क्योंकि वो जिस तरह खुद को रिंग में पेश करते हैं, जिस तरह खुद का कैरेक्टर निभाते हैं, ऐसा लगता है कि कोई उन्हें नहीं हरा पाएगा। जब भी ब्रॉक लैसनर बाहर आते हैं, लोग उन्हें देखना चाहते हैं। इसलिए मैं उन्हीं की तरह बनना चाहता हूं। मैं ब्रॉक लैसनर की कुछ चीज़ें सीखना चाहता हूं और खुद की कुछ चीज़ें भी लागू करना चाहता हूं।"
youtube-cover

भूपिंदर ने आगे कहा-

" एक भारतीय रेसलर के रूप में मैं बिग गाए नहीं बनना चाहता हूं जो कि लोगों को उठाकर इधर-उधर फेंकता हो। मैं टेक्निकल रेसलर बनना चाहता हूं जो कि काफी अच्छे से रेसलिंग कर सके और मैं भारत का सबसे बेहतरीन रेसलर बनने की कोशिश कर रहा हूं, मैं दुनिया का सबसे बेहतरीन रेसलर बनना चाहता हूं। इसलिए मैं सभी से सीख रहा हूं और खुद को बेहतर बना रहा हूं।"

WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर WrestleMania के बाद हुए Raw में नजर नहीं आए

WWE WrestleMania 38 के मेन इवेंट में रोमन रेंस, ब्रॉक लैसनर को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। इस बड़ी जीत के बाद रोमन रेंस Raw में नजर आए थे लेकिन ब्रॉक लैसनर शो में उपस्थित नहीं थे।

हालांकि, रोमन रेंस ने Raw में अपने अगले प्रतिद्वंदी के बारे में कुछ भी साफ-साफ नहीं कहा था। यही कारण है कि यह कहना मुश्किल है कि ब्रॉक लैसनर को एक बार फिर रोमन के खिलाफ चैंपियनशिप मैच में मौका मिलेगा या फिर रोमन रेंस को कोई दूसरा सुपरस्टार चैलेंज करने वाला है।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...