Create

WWE दिग्गज पर शानदार जीत को लेकर मौजूदा चैंपियन ने कही बड़ी बात, चोटिल होने के बाद की स्थिति का किया खुलासा

ब्लेयर लिंच को हराकर बनीं थी चैंपियन
ब्लेयर लिंच को हराकर बनीं थी चैंपियन

WWE Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) ने हाल ही में रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 में बैकी लिंच (Becky Lynch) के साथ हुए मैच के दौरान लगी चोट के बारे में बात की।

दोनों के बीच दुश्मनी की शुरुआत SummerSlam 2021 से हुई थी। बैकी लिंच ने 15 महीनों तक एक्शन से दूर रहने के बाद रिंग में वापसी करते हुए ब्लेयर को मात्र 26 सेकंड्स में हराकर अपने करियर में चौथी बार SmackDown विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। WWE में EST कहलाने वाली बियांका ब्लेयर ने मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है। आपको बता दें कि 2021 का विमेंस Royal Rumble मैच बियांका ने ही जीता था।

WrestleMania 38 में टाइटल मैच के दौरान बैकी ने दूसरी रोप से फ्लिप लगाई थी लेकिन उनकी लैंडिंग खराब रही और बियांका की बाईं आँख पर चोट आई थी। इसके बावजूद भी ब्लेयर जीत दर्ज करने में कामयाब रहीं। WrestleMania के बाद हुए Raw के एपिसोड में ब्लेयर शेड्स पहने नजर आई थीं।

हाल ही में Sports Illustrated के साथ बात करते हुए ब्लेयर ने बताया कि उन्हें उनकी चोट की गंभीरता का कोई अंदाजा नहींं था और मैच के दौरान उन्होंने इस पर ध्यान भी नहींं दिया। उन्होंने कहा:

"जब मैं बैकस्टेज पहुंची तो मेरे पती (मोंटेज फोर्ड) मेरी तरफ अजीब और मजाकिया तरीके से देख रहे थे। मैंने उनसे सवाल भी किया कि 'क्या हुआ? क्या मैच ठीक था?' तब उन्होंने कहा 'हां, बहुत अच्छा था, बस तुम्हारी आँख में चोट आई है।' अगले दिन मेरी आँख सूज गई थी। लिंच ने वह सब कुछ किया जो वह कर सकती थीं लेकिन फिर भी मैंने यह मैच जीता।"
saw #BiancaBelair had a black eye after going through battle with #BeckyLynch at #WrestleMania38 https://t.co/qSp7RP81yt

WWE Hell in a Cell के पहले बियांका ब्लेयर ने नया लुक साझा किया

बियांका ब्लेयर एक लंबी चोटी के साथ नजर आती हैं जिससे वह अपने विरोधियों पर हमला करते हुए उसे एक मूव की तरह भी इस्तेमाल करती हैं। After The Bell पोडकास्ट के अंतिम एपिसोड में Raw विमेंस चैंपियन दो चोटियों के साथ दिखी थीं। उन्होंने बताया कि यह Hell in a Cell में उनकी रणनीति का हिस्सा है।

Check out @AfterTheBellWWE LIVE TOMORROW on @spotifypodcasts The debut of the 2 braids!Maybe at #HIAC I will have one for @BeckyLynchWWE and one for @WWEAsuka 🤔 https://t.co/8lVdNGTXZM

अब देखना दिलचस्प होगा कि बियांका ब्लेयर Hell in a Cell के ट्रिपल थ्रेट मैच में अपनी Raw विमेंस चैंपियनशिप किस तरह डिफेंड करती हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment