Create

WWE Crown Jewel के लिए हुआ 2 धमाकेदार मैचों का ऐलान, खतरनाक मैच में दिग्गज होंगे आमने-सामने

wwe crown jewel match announced
WWE Crown Jewel के लिए 22 धमाकेदार मैचों का ऐलान

Crown Jewel: WWE Crown Jewel 2022 एक-एक दिन कर पास आता जा रहा है, जिसकी स्टोरीलाइंस को रॉ (Raw) और स्मैकडाउन (SmackDown) में हर हफ्ते जबरदस्त तरीके से बिल्ड करने की कोशिश की जा रही है। 4 मुकाबलों का ऐलान पहले ही किया जा चुका था, लेकिन SmackDown के हालिया एपिसोड में Crown Jewel के मैच कार्ड से 2 अन्य मैचों को भी जोड़ दिया गया है।

बियांका ब्लेयर काफी समय से Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं और Extreme Rules 2022 में बेली को हराकर अपनी बेल्ट को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। अब उनका टाइटल बेली के खिलाफ Crown Jewel के लास्ट विमेन स्टैंडिंग मैच में दांव पर लगा होगा

वहीं Raw के हालिया एपिसोड में दोनों के बीच नॉन-टाइटल मैच हुआ, जिसमें बेली विजयी रही थीं। उस दौरान निकी क्रॉस ने धमाकेदार वापसी करते हुए दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक कर दिया था। बियांका vs बेली मैच में संभव है कि निकी इंटरफेयर कर इस मैच को अधिक दिलचस्प बना सकती हैं।

Crown Jewel से जुड़े सबसे नए मैचों में से एक में द उसोज़ एक खतरनाक टीम के खिलाफ अपने अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम टाइटल्स को डिफेंड करते नजर आएंगे। पिछले कुछ हफ्तों में ब्रॉलिंग ब्रुट्स, उनकी नई चैलेंजर टीम के रूप में उभर कर सामने आई है। आपको बता दें कि द ब्लडलाइन ने पिछले हफ्ते शेमस को चोटिल कर दिया था, इसलिए आगामी चैंपियनशिप मैच में बुच और रिज हॉलैंड को द केल्टिक वॉरियर का साथ नहीं मिल रहा होगा।

WWE Crown Jewel में होंगे कई धमाकेदार मैच

Can @LoganPaul dethrone @WWERomanReigns to become the NEW Undisputed WWE Universal Champion at #WWECrownJewel on Saturday, Nov. 5? https://t.co/otn2y6b7Jp

जैसा कि हमने आपको बताया कि Crown Jewel के लिए 4 मुकाबलों की घोषणा पहले ही की जा चुकी थी। इवेंट में लोगन पॉल के खिलाफ रोमन रेंस अपने अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल टाइटल को डिफेंड करने की कोशिश करते हुए दिखाई देंगे।

वहीं 2022 Royal Rumble में बॉबी लैश्ले के खिलाफ मिली हार के बाद ब्रॉक लैसनर द अलमाइटी से बदला पूरा करना चाहेंगे। फैंस को उम्मीद है कि इस बार उनका क्लीन मैच WWE यूनिवर्स में तहलका मचाने वाला है।

इस बीच कैरियन क्रॉस और ड्रू मैकइंटायर की फ्यूड जबरदस्त तरीके से आगे बढ़ी है और Crown Jewel 2022 में उनके स्टील केज मैच में खतरनाक एक्शन देखे जाने की उम्मीद होगी। वहीं द जजमेंट डे को द ओसी की चुनौती से पार पाना होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment