Create

WWE से निकाले गए 34 साल के रेसलर ने रिंग में दोबारा वापसी को लेकर दिया चौंकान वाला बयान

WWE
WWE

Lariato Pro Wrestling इवेंट में हाल ही में पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैश ने अचानक वापसी कर सभी को चौंका दिया था। बिग कैश(Big Cass) की रिंग में वापसी के बारे में किसी को पता नहीं था और ट्विटर पर फैंस ने भी इसे लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी थी। इस खब के बाद तमाम रिपोर्ट्स में उऩके WWE रिंग में वापसी की बातें शुरू हो गई है। हाल ही में बिग कैश ने एक इंटरव्यू में रिंग में दोबारा वापसी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो WrestleMania में ऐज द्वारा रोमन रेंस को हराने के बाद देखने को मिल सकती है

पूर्व WWE सुपरस्टार बिग कैश ने दिया बड़ा बयान

वैसे बिग कैश पिछले कुछ समय से अपने घरेलू दिक्कतों से जूझ रहे हैं और उनकी तबियत भी काफी खराब रहती है। काफी समय से वो इन चीजोंं से रीहबिलटैशन हो रहे थे और अचानक पिछले महीने उन्होंने रिंग में वापसी भी कर ली। WWE में आने के बाद से से बिग कैश कई प्रकार की इंजरी से भी जूझ रहे थे और नतीजा ये निकला की अभी तक उनका करियर अच्छा नहीं रहा है।

ये भी पढ़ें:- AEW Revolution रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली हुए बुरी तरह लहूलुहान, 61 साल के दिग्गज सुपरस्टार ने की धमाकेदार वापसी

WrestleTalk को हाल ही में बिग कैश ने अपना इंटरव्यू दिया और रिंग में वापसी को लेकर भी बताया।

मैं रेसलिंग में दोबारा वापसी करूंगा इसके बारे में अभी कुछ नहीं बता सकता हूं। कभी-कभी मुझे ये ख्याल आता कि ये चीज मेरे लिए नहीं बनी है। चार महीने पहले जब मैं सुबह उठा तो तब मैंने सोचा कि रेसलिंग से मैं कितना प्यार करता हूं। रेसलिंग मेरा पहला प्यार और मेरे लिए जुनून है। मैंने उस समय सोचा कि मुझे दोबारा इस दुनिया में जाना चाहिए। जो भी चीजें मुझे ये करने से रोक रही थी उनके चीजों को मैंने पहले रोका क्योंकि मैंने पूरी तरह निर्णय ले लिया था कि रेसलिंग में वापस जाना है। मैंने इसके बाद जिम करना शुरू किया और मैंने पहली बार इस चीज को सीरियस लिया था। पिछले महीने जब मैंने रिंग में वापसी की तो इसका नतीजा भी मुझे अच्छा मिला।

देखा जाए तो बिग कैश का WWE करियर ज्यादा खास नहीं रहा है क्योंकि ज्यादातर वो विवादों में ही रहे थे। एंजो अमोरे के साथ जब उन्होंने काम किया तो उस सयम लगा कि उन्हें पुश मिलेगा लेकिन स्टोरीलाइन में दम ना होने की वजह से उन्हें नुकसान हो गया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment