Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Money in the Bank के लिए हुआ चैंपियनशिप मैच का एलान 

  • रैसलमेनिया की दुश्मनी को आगे बढ़ाया गया है
Subham Pal
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 22:55 IST

Who will come out on top in this Mania rematch?

रे मिस्टीरियो और समोआ जो ने पिछले कुछ हफ़्तों में एक-दुसरे को हरा चुके हैं। "द समोअन सबमिशन मशीन" ने जहाँ रैसलमेनिया 35 में रे मिस्टीरियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप डिफेंड की थी, वहीँ रे मिस्टीरियो ने इसके दो हफ्ते बाद समोआ जो को हराकर अपनी हार का बदला लिया था। ऐसा प्रतीत होता है कि अभी भी इन दोनों के बीच की दुश्मनी ख़त्म नही हुई है।

रे मिस्टीरियो का रैसलमेनिया 35 में यूएस चैंपियन समोआ जो से मुकाबला था हालाकिं मिस्टीरियो इस मैच में समोआ जो के खतरनाक फिनिशर के आगे ज्यादा देर टिक न सके और कुछ ही मिनटों के अन्दर उन्होंने हार मान ली।

पिछले हफ्ते राॅ में मिस्टीरियों ने समोआ जो पर जीत दर्ज करके सबको चौंका दिया और ऐसा लग रहा है कि इन दोनो की दुश्मनी लंबी चलने वाली है। WWE ने मिस्टीरियो के बेटे डोमिनिक को बैकस्टेज दिखाना शुरू कर दिया है और कुछ लोगो का मानना है कि वह जल्द ही WWE में काम करना शुरू कर सकते हैं।

इस हफ्ते राॅ के दौरान रे अपने बेटे के साथ सामोआ जो और उनके फ्यूड के बारे में बात-चीत करते हुए दिखे। मिस्टीरियो ने इसके बाद कहा कि डोमिनिक के वहां रहने के कारण पिछले हफ्ते जो के खिल़ाफ उनकी जीत काफी खास थी। इस बात-चीत के बाद मिस्टीरियो किसी काम की वजह से अपने बैकस्टेज छोड़कर चले गए। मिस्टीरियो के जाने के बाद आये समोआ जो ने डोमिनिक को काफी खरी-खोटी सुनाई और कहा कि वह मनी इन द बैंक में उसके पिता के साथ रीमैच लड़ने वाले हैं। WWE ने भी जल्द ही ट्विटर पर इस मैच को ऑफिशियल कर दिया।


अब जबकि मनी इन द बैंक पीपीवी में समोआ जो और रे मिस्टीरियो का मैच होने वाला है, यह बात तो पक्की है कि डोमिनिक इस मैच में कोई-न-कोई रोल जरूर निभाने वाले हैं। हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि वह इस मैच में क्या रोल अदा करने वाले हैं, पर इस मैच में डोमिनिक के जुड़ने से चीजे काफी मजेदार हो गई है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 07 May 2019, 10:53 IST
Advertisement
Fetching more content...