Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Royal Rumble पीपीवी के लिए दो चैंपियंस के बीच चैंपियनशिप मैच का हुआ एलान 

FEATURED WRITER
न्यूज़
Modified 31 Dec 2019, 10:14 IST

बड़े चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच का एलान
बड़े चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच का एलान

रॉयल रंबल पीपीवी के लिए एक बड़े मैच का एलान हो गया है। बैकी लिंच रॉ विमेंस चैंपियनशिप को असुका के खिलाफ डिफेंड करेंगीं। लिंच ने रॉ में बैकस्टेज इंटरव्यू के दौरान रॉयल रंबल मैच के लिए इस मैच की मांग की थी, जिसे बाद में WWE ने कंफर्म भी किया। लिंच ने अपने कॉन्ट्रैक्ट को बढ़ाने के लिए इस मैच की मांग की थी।


बैकी लिंच को पिछले साल रॉयल रंबल पीपीवी में असुका के खिलाफ शिकस्त का सामना करना पड़ा था और वो मौजूदा विमेंस टैग टीम चैंपियंस से उसी हार का बदला लेना चाहती हैं। लिंच ने यह भी साफ किया कि वो यह देखना चाहती हैं कि क्या वो असुका को हरा सकती है या नहीं।

आपको बता दें कि हाल ही में हुए टेबल्स, लैडर्स और चेयर्स (TLC) पीपीवी में बैकी लिंच ने शार्लेट फ्लेयर के साथ टीम बनाकर काबुकी वॉरियर्स (असुका और कायरी सेन) के खिलाफ मैच लड़ा था। इसके बाद पिछले हफ्ते ही बैकी लिंच ने असुका को चैंपियनशिप मैच के लिए चैलेंज किया था और असुका ने रॉ में ही इस चैलेंज को स्वीकार भी कर लिया था।

यह भी पढ़ें: WWE Raw रिजल्ट्स- 30 दिसंबर 2019

हालांकि तब साफ नहीं हुआ था कि यह कब और कहां होगा। इस हफ्ते हुई रॉ में बैकी लिंच ने साफ किया कि वो इस मैच को रॉयल रंबल में चाहती हैं और उनकी मांग को पूरा भी किया गया है।

अब देखना दिलचस्प होगा कि रॉयल रंबल पीपीवी में बैकी लिंच बदला लेते हुए असुका को हराने में कामयाब होंगी या नहीं।

Published 31 Dec 2019, 10:14 IST
Advertisement
Fetching more content...