Create
Notifications

WWE ने Day 1 पीपीवी में होने वाले बहुत बड़े चैंपियनशिप मैच को किया रद्द, ऑरिजिनल प्लान में किया गया बदलाव?

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होंगे खास मैच
WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी में होंगे खास मैच
PANKAJ

WWE डे 1 (Day 1) पीपीवी के लिए रैंडी ऑर्टन (Randy Orton) और रिडल (Riddle) का मैच अभी तय नहीं किया गया है। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक WWE ने रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला स्ट्रीट प्रॉफिट्स के साथ तय किया था। मोटेंज फोर्ड इस समय एक्शन में नजर नहीं आ रहे हैं और इस वजह से पीपीवी से मैच हटा दिया गया है।

WWE Day 1 पीपीवी में रैंडी ऑर्टन रिडल का मैच किसके साथ होगा?

रैंडी ऑर्टन और रिडल की राइवलरी इस समय अल्फा अकादमी के साथ Raw में चल रही है। ये स्ट्रीट प्रॉफिट्स की वापसी तक एक छोटी से राइवलरी रखी गई है। स्ट्रीट प्रॉफिट्स और मिस्टीरियो फैमिली के बीच Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर का मैच तय किया गया था। फोर्ड के ना रहने से अब प्लान में बदलाव कर दिया गया है। अब ये मैच होगा या नहीं इस बारे में कुछ भी नहीं पता है।

रिडल और रैंडी ऑर्टन के लिए अब WWE को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ेगा। ऐसा लग रहा है कि Day 1 पीपीवी में अब रैंडी ऑर्टन और रिडल का मुकाबला अल्फा अकादमी के साथ होगा। Raw में अभी तक सिंगल मैच इनके बीच हो चुके हैं। फोर्ड की वापसी तक WWE अल्फा अकादमी के साथ ही जाएगा।

रिडल और रैंडी ऑर्टन का Raw टैग टीम चैंपियनशिप रन अभी तक शानदार चल रहा है। दोनों ने शानदार अंदाज में अभी तक इसे डिफेंड किया। WWE ने अगले साल भी इनके लिए बड़ा प्लान तैयार किया होगा। रेड ब्रांड में टैग टीम डिवीजन इस समय ज्यादा मजबूत नहीं आ रहा है। रैंडी ऑर्टन और रिडल को स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने ही अभी तक टक्कर दी है। ओमोस और एजे स्टाइल्स की जोड़ी भी टूट गई है। फोर्ड की वापसी के बाद ही अब आगे की चीजें क्लियर हो जाएंगी। 1 जनवरी, 2022 को Day 1 पीपीवी का आयोजन होगा। आने वाले कुछ दिनों में Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच का ऐलान हो सकता है। रैंडी ऑर्टन के साथ मिलकर इस समय रिडल भी काफी अच्छा काम कर रहे हैं। WWE ने इनके ऊपर अभी तक पूरा भरोसा जताया है।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...