Create
Notifications

WWE द्वारा ब्रॉक लैसनर की वापसी के लिए बनाए गए ऑरिजिनल प्लान को लेकर बड़ा खुलासा हुआ

Day 1 पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मैच
Day 1 पीपीवी में ब्रॉक लैसनर और रोमन रेंस के बीच होगा मैच
PANKAJ

WWE स्मैकडाउन (SmackDown) में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) ने वापसी कर बवाल मचाया। पिछले हफ्ते लैसनर की वापसी का ऐलान किया गया था। वैसे मौजूदा रिपोर्ट में लैसनर की वापसी को लेकर बड़ा खुलासा किया गया है। WWE का ऑरिजिनल प्लान लैसनर की वापसी को लेकर पहले कुछ और था लेकिन अंतिम समय में इसे बदल दिया गया।

WWE SmackDown में इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर ने जबरदस्त वापसी की

WWE के प्लान के मुताबिक लैसनर की वापसी पहले 10 दिसंबर को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में होने वाली थी। लैसनर का सस्पेंशन खत्म नहीं किया जाता और वो टिकट के जरिए शो में एंट्री करते। इस ऑरिजिनल प्लान को अंत में बदल दिया गया। Crown Jewel 2021 में रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराया था। लैसनर इस बात से गुस्सा हो गए और उन्होंने ब्लू ब्रांड के एपिसोड में बवाल मचा दिया। WWE ऑफिशियल के ऊपर उन्होंने अटैक कर दिया था। कंपनी ने लैसनर को सस्पेंड कर दिया और भारी जुर्माना भी लगा दिया।

Brock Lesnar beat Adam Pearce up so badly that he split his pants 😂#SmackDown https://t.co/0GdoF3LkgU

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि WWE ने लैसनर और रोमन रेंस की स्टोरीलाइन को शानदार अंदाज में बिल्ड किया है। मैल्टजर ने ही इस ऑरिजिनल प्लान के बारे में बताया। AEW में जल्द ही ब्रायन डेनियलसन और हैंगमैन पेज का मुकाबला होगा। इसके अलावा सीएम पंक और MJF का मुकाबला भी फैंस को देखने को मिलेगा। डेव मैल्टजर ने कहा कि इन दोनों मैचों से बड़ी राइवलरी इस समय लैसनर और रोमन रेंस की है।

ब्रॉक लैसनर ने इस बार ब्लू ब्रांड में आकर काफी अच्छा काम किया। Day 1 पीपीवी के लिए रोमन रेंस और लैसनर के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान भी कर दिया गया है। पिछले हफ्ते रोमन रेंस के नए प्रतिद्वंदी के रूप में सैमी जेन सबसे आगे आए थे। इस हफ्ते लैसनर ने उन्हें डराया और रोमन रेंस से यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच लड़ने की बात कही। लैसनर ने कहा कि जो भी जीतेगा उनके साथ वो Day 1 पीपीवी में मुकाबला करेंगे।

मेन इवेंट में सैमी जेन और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच तय किया गया। लैसनर ने इससे पहले ही सैमी जेन के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया। सैमी जेन की हालत काफी बुरी हो गई थी और रोमन रेंस ने आसानी से मैच जीत लिया।


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...