"रोमन रेंस और जे उसो इस समय WWE में सबसे अच्छा काम कर रहे हैं"

इस समय रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन के ऊपर सभी की नजरें टिकी हुई है। हैल इन ए सैल में रोमन रेंस ने जे उसो को बुरी तरह पीटकर अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया था। हाल ही में Gorilla Position को बिग ई ने अपना इंटरव्यू दिया। यहां बिग ई ने रोमन रेंस और जे उसो की स्टोरीलाइन को लेकर बड़ा बयान दिया।

ये भी पढ़ें: WWE Raw में ऑफ एयर होने के मौजूदा चैंपियन की आंख पर पेन से किया गया खतरनाक हमला

रोमन रेंस और जे उसो को लेकर बड़ा बयान

बिग ई ने कहा कि रोमन रेंस और जे उसो इस समय सबसे अच्छा काम कर रहे हैं। बिग ई ने कहा,

जब जे उसो को ये मौका दिया गया था तो मैं काफी खुश हुआ था। लेकिन मैं ये नहीं सोच पा रहा था कि वो क्या करेंगे। साथ ही रोमन रेंस उनके खिलाफ कैसे काम करेंगे। ये काफी मजेदार बात हो रही थी। क्योंकि इन दोनों को हमेशा एक ही माना जाता है। और दोनों को एक दूसरे के खिलाफ काम करना था। लेकिन दोनों ने सबसे अच्छा काम किया। ये काम आगे भी जारी रहेगा। मुझे ये नहीं पता कि इनकी स्टोरी खत्म हुई या नहीं। मुझे ये भी नहीं पता कि आगे ये फिर काम करेंगे या नहीं। जो भी हो लेकिन इस समय दोनों WWE मेें सबसे अच्छा काम कर रहे हैं। ये बहुत अच्छा है। इस स्टफ से बहुत प्यार हो गया है। ये इसलिए अच्छा है क्योंकि ये पूरी तरह रियल है। जो भी ये कर रहे हैं वो सब सही है। साथ में दोनों बड़े हुए और एक ही साथ रेसलिंग सीखी। एक ही परिवार के दोनों है। इससे अच्छा कुछ भी नहीं है। इसलिए इस स्टोरीलाइन को सभी पसंद कर रहे हैं।

WWE ड्राफ्ट में इस बार न्यू डे को अलग कर दिया गया है। बिग ई अब स्मैकडाउन का हिस्सा है और कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स रॉ का हिस्सा है। इसका साफ मतलब है कि बिग ई को अब बड़ा पुश मिलने वाला है। बिग ई को स्मैकडाउन में नाम कमाना है तो उन्हें रोमन रेंस से गुजरना पड़ेगा। बिग ई बहुत बार कह चुके हैं कि वो रोमन रेंस के साथ रिंग शेयर करना चाहते हैं। और आगे आने वाले समय में इन दोनों के बीच फाइट देखने को मिल सकती है।

ये भी पढ़ें- WWE सुपरस्टार्स की हाइट (155cm से 221cm ): ब्रॉक लैसनर, ड्रू मैकइंटायर और जॉन सीना समेत आपके पसंदीदा रेसलर कितने लंबे हैं ?

Quick Links

App download animated image Get the free App now