Create
Notifications

"WWE से मैंने Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग खिलाफ मैच की मांग की थी लेकिन मुझे साफ मना कर दिया गया"

 WWE चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE चैंपियन ने दिया बहुत बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

बिग ई (Big E) ने सितंबर में WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। अभी तक उनका चैंपियनशिप रन शानदार चल रहा है। काफी लंबे समय बाद WWE में बहुत बड़ी सफलता बिग ई ने हासिल की। WWE ने इस साल बिग ई को शानदार पुश अभी तक दिया है। क्राउन ज्वैल (Crown Jewel) 2021 में ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) के साथ कुछ हफ्ते पहले बिग ई का मुकाबला हुआ था। बिग ई ने इस पीपीवी में किसी और मैच की मांग की थी लेकिन संभव नहीं हो पाया। इस बात का खुलासा खुद बिग ई ने किया।

WWE Crown Jewel 2021 में बिग ई और ड्रू मैकइंटायर के बीच हुआ था शानदार मैच

बिग ई की राइवलरी पहले बॉबी लैश्ले के साथ हुई। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर को उन्होंने हराया। अब सैथ रॉलिंस के साथ उनकी राइवलरी शुरू हो गई है। Crown Jewel 2021 में बिग ई ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ अपनी WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी। Sportsnet को हाल ही में WWE चैंपियन बिग ई ने बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा,

न्यू डे के साथ मिलकर मैंने कई अच्छे मैच लड़े। सिंगल मैच मेरे अभी बहुत बचे हुए है। Crown Jewel 2021 में मैंने WWE से गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच की मांग की थी लेकिन मुझे साफतौर पर मना कर दिया गया था। गोल्डबर्ग मेरे बचपन के हीरो है और मेरे आइडल भी है। मैं ये बात कई बार कह चुका हूं।

Crown Jewel 2021 में गोल्डबर्ग का मैच बॉबी लैश्ले के साथ हुआ था। गोल्डबर्ग ने लंबे समय बाद WWE में जीत हासिल की। वैसे बिग ई ने पहली बार गोल्डबर्ग को लेकर बयान नहीं दिया है।इससे पहले भी वो कई बार गोल्डबर्ग के खिलाफ मैच की बात कह चुके हैं। वैसे अभी WWE चैंपियन बिग ई का चैंपियनशिप रन शानदार रहेगा। WWE ने उनके लिए बहुत अच्छा प्लान तैयार किया है। लंबे समय तक वो चैंपियन रह सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर गोल्डबर्ग के साथ उनका मैच संभव है। गोल्डबर्ग और बिग ई के बीच मैच काफी शानदार होगा। WWE को भी इससे काफी फायदा होगा। बिग ई के लिए भी ये सबसे बड़ी सफलता होगी।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now