Create
Notifications

Day 1 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच के ऑरिजिनल प्लान का हुआ खुलासा, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन बनने वाले थे विजेता

डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर बने WWE के नए चैंपियन
डे 1 (Day 1) में ब्रॉक लैसनर बने WWE के नए चैंपियन
PANKAJ
visit

डे 1 (Day 1) में बिग ई (Big E) अपनी WWE चैंपियनशिप हार गए। मेन इवेंट में WWE चैंपियनशिप के लिए फैटल 5वे मैच हुआ था। ये मैच जीतकर ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) WWE के नए चैंपियन बन गए। मौजूदा रिपोर्ट में इस मुकाबले को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) इस मैच को जीतने वाले थे।

Day 1 में हुए WWE चैंपियनशिप मैच को लेकर बड़ा अपडेट

डेव मैल्टजर ने अपनी रिपोर्ट में कहा कि ब्रॉक लैसनर नहीं बल्कि सैथ रॉलिंस WWE के नए चैंपियन बनने वाले थे। Day 1 में ब्रॉक लैसनर का मुकाबला रोमन रेंस के साथ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होने वाला था। रोमन रेंस ने शो से पहले ऐलान किया कि वो कोरोना पॉजिटिव हो गए। इसके बाद WWE को अपने प्लान में बदलाव करना पड़ा। कंपनी ने लैसनर को WWE चैंपियनशिप मैच में डाल दिया। इससे पहले बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करने वाले थे।

ऑरिजिनल प्लान के मुताबिक बिग ई अपनी WWE चैंपियनशिप को यहां हारने वाले थे और सैथ रॉलिंस नए चैंपियन बनते। अंतिम समय में लैसनर की एंट्री की वजह से ऑरिजिनल प्लान में बदलाव कर दिया गया।

"If @WWERollins had a vision for the future he would realise his wife would leave him if he doesn't beat Brock Lesnar...and he can't!"@HeymanHustle #WWERaw https://t.co/4Cn3fbtcuP

Royal Rumble में अब ब्रॉक लैसनर अपनी WWE चैंपियनशिप को बॉबी लैश्ले के खिलाफ डिफेंड करेंगे। इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में ब्रॉक लैसनर के नए प्रतिद्वंदी को लेकर फैटल 4वे मैच हुआ था। बिग ई, सैथ रॉलिंस, केविन ओवेंस और बॉबी लैश्ले ने शानदार मैच लड़ा। लैश्ले ने इस मैच में जीत हासिल कर ली थी। लैसनर इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में भी नजर आएंगे।

वैसे रोमन रेंस को कोरोना होने की वजह से सैथ रॉलिंस और बिग ई को बड़ा झटका लगा है। लैसनर अगर WWE चैंपियनशिप मैच में एंट्री नहीं करते तो शायद रिजल्ट कुछ और हो सकता था। अब WWE का बिग ई और सैथ रॉलिंस को लेकर आगे क्या प्लान होगा ये देखने वाली बात होगी। कई रिपोर्ट्स में कहा गया था कि बिग ई और रॉलिंस की राइवलरी Day 1 के बाद भी जारी रहेगी।


Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now