Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

इस हफ्ते होने वाले SmackDown Live के लिए बड़े मेन इवेंट और स्पेशल सैगमेंट का एलान किया गया

SENIOR ANALYST
न्यूज़
17 Sep 2019, 12:41 IST

Enter caption

इस हफ्ते रॉ का एपिसोड काफी शानदार रहा। कई दिनों बाद इतना अच्छा रॉ का एपिसोड देखने को मिला। अब बारी स्मैकडाउन की हैं। इसके लिए  डब्लू डब्लू ई(WWE)  ने पहले से तैयारी की है। इसी के तहत कई सैगमेंट का एलान पहले ही कर दिया गया है। इसके मेन इवेंट का भी एलान कर दिया गया है।

इस हफ्ते स्मैकडाउऩ का मेन इवेंट काफी अच्छा होने वाला है। इस मेन इवेंट में 6 मैन टैग टीम मैच हमें देखने को मिलेगा। कोफी किंग्सटन, जेवियर वुड्स और बिग ई का मुकाबला रैंडी ऑर्टन और द रिवाइवल के साथ होगा। क्लैश ऑफ चैंपियंस में इनके बीच मुकाबला देखने को मिला था। जहां रैंडी ऑर्टन के खिलाफ कोफी ने अपनी चैंपियनशिप डिफेंड कर ली थी लेकिन बिग ई और जेवियर वुड्स को स्मैकडाउऩ टैग टीम टाइटल्स से हाथ धोना पड़ा था। उन्हें द रिवाइवल ने मात दी थी।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होना अच्छा नहीं है और 2 कारण क्यों अच्छा है 

अभी इस बात का कोई पता नहीं है कि रैंडी ऑर्टन एक बार फिर हैल इन ए सैल के लिए कोफी को चैलेंज करेंगे या नहीं। अगला पीपीवी WWE का हैल इन ए सैल होगा। हालांकि इस मैच से इस बात की संभावनाएं बढ़ गई है कि रैंडी कुछ ना कुछ यहां पर धमाल करने वाले हैं।

रॉ में बैरन कॉर्बिन ने चैड गेबल को हराकर किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया है। बैरन कॉर्बिन का भी एक सैगमेंट स्मैकडाउन में देखने को मिलेगा। इस बात का एलान कर दिया गया है। पिछले हफ्ते स्मैक़डाउन के मेन इवेंट में शेन मैकमैहन का जलवा देखने को मिला था। वहां इलायस की जगह उन्होंने ली थी। और चैड गेबल के साथ मुकाबला किया था। इसमें गेस्ट रैफरी केविन ओवेंस थे। चैड गेबल ने शेन मैकमैहन को हराकर किंग ऑफ द रिंग के फाइनल में प्रवेश किया था। गुस्से में आए शेन मैकमैहन ने केविन ओवेंस को फायर कर दिया था। शेन मैकमैहन का भी सैगमेंट यहां पर देखने को मिलेगा। वो पिछले हफ्ते के एक्शन के बारे में यहां पर बताएंगे। ओवेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइऩ कहां तक जाएगी यहां पर ये देखने वाली बात होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं  

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...