Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

3 कारण क्यों सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच मैच होना अच्छा नहीं है और 2 कारण क्यों अच्छा है 

ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 06 Sep 2019, 17:15 IST
06 Sep 2019, 17:15 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस 
ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस 

डब्लू डब्लू ई (WWE) के अगले पीपीवी क्लैश ऑफ़ चैंपियन पर अभी से सबकी निगाह टिक गई है। इस पीपीवी में जहां कई बड़े मैच होने हैं। जिसमें रोमन रेंस का सामना रोवन से होगा। रोवन ही वो शख्स है जो रोमन पर पिछले काफी समय से हमला कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर रेसलमेनिया के बाद वापसी करने वाली साशा का सामना बैकी से होगा। 

इन सब मैचों के लिए पीपीवी में एक और मैच हैं, जिसमे सबका ध्यान खींचा है, वो है ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होना वाला मुकाबला। 

WWE इस मैच को इस पीपीवी का सबसे बड़ा इवेंट बनाने में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है। इसी कड़ी मे हम आप को वो तीन कारण कि ये फ्यूड उम्मीदों पर खरा नहीं उतरेगा और दो कारण ये दुश्मनी अच्छी है: 

#5 क्यों ये अच्छा नहीं है : दोनों स्टार्स के बीच स्टोरीलाइन की कमी है 

 

रॉ के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस 
रॉ के दौरान ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस 

प्रो-रेसलिंग में किसी भी फ्यूड के लिए उनकी स्टोरीलाइन बेहद जरूरी होती है। उनकी स्टोरीलाइन ही इस बात को तय कर देती है कि वो सफल होंगे या नहीं। लेकिन इस बार WWE अपने टाइटल फ्यूड को बुक करने में गलती कर दी है। इसमें कोई भी शक नहीं है कि ये दोनों स्टार्स रिंग में काफी ज्यादा अच्छे हैं लेकिन स्टोरीलाइन की कमी की वजह से फैंस अभी तक इस फ्यूड से पूरी तरह से जुड़ भी नहीं पाए हैं।  

ये भी पढ़े: सैथ रॉलिंस और बैकी लिंच के इस हफ्ते Raw में ना होने का कारण सामने आया 

ब्रॉन स्ट्रोमैन को ये टाइटल मैच बेहद आसानी से मिल गया, यहां तक उन्हें अपने टाइटल शॉट हासिल करने के लिए कुछ खस भी करना पड़ा है। इसके बाद भी अभी तक किसी भी तरह से एक-दूसरे के खिलाफ होते हुए नजर नहीं आए हैं। ये टाइटल मैच दो फेस स्टार्स के बीच हो रहा है। जिससे फैंस इस मैच में दिलचस्पी नहीं ले पा रहे हैं ।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Modified 21 Dec 2019, 00:24 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...