Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

WWE न्यूज: अगले हफ्ते होने वाले SmackDown के एपिसोड के लिए हुआ बड़े मैच का एलान 

पूर्व चैंपियन होगा एक्शन में अगले हफ्ते
पूर्व चैंपियन होगा एक्शन में अगले हफ्ते
FEATURED COLUMNIST
Modified 04 Jan 2020, 14:32 IST
न्यूज़
Advertisement

अगले हफ्ते होने वाले स्मैकडाउन के लिए बड़े मैच का एलान हो गया है। पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स और लेसी इवांस के बीच सिंगल्स मैच का एलान हुआ है। दोनों सुपरस्टार्स के बीच काफी समय से फिउड देखने को मिल रही है और इसी वजह से इस मैच में काफी रोमांच भी बना रहेगा।

आपको बता दें कि कुछ हफ्ते पहले हुए स्मैकडाउन के एपिसोड में लेसी इवांस के ऊपर साशा बैंक्स ने उनकी बेटी के सामने ही हमला किया था। इसके बाद से दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड और भी ज्यादा गंभीर हुईं। इसके अलावा इसमें लगातार बेली और डैना ब्रुक भी शामिल नजर आ रही हैं।

इस हफ्ते भी लेसी इवांस और डैना ब्रुक ने मिलकर बेली-साशा बैंक्स और एलेक्सा ब्लिस-निकी क्रॉस की जोड़ी को ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मुकाबले में हराया है। इसके बाद ही दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच का एलान हुआ।

यह भी पढ़ें: Royal Rumble 2020 का अबतक का मैच कार्ड

भले ही अगले हफ्ते साशा बैंक्स और इवांस का मैच देखने को मिलेगा, लेकिन रिपोर्ट की माने तो रॉयल रंबल पीपीवी में स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए बेली और लेसी इवांस का मैच देखने को मिल सकता है। अभी इस मैच को कंफर्म नहीं किया गया है, लेकिन आने वाले हफ्तों में इसकी पुष्टि जरूर हो सकती है।

हालांकि अगले हफ्ते देखना होगा कि बैंक्स और इवांस के बीच मैच का क्या नतीजा रहता है और किस तरह WWE इस स्टोरीलाइन को आगे लेकर जाती है।

Published 04 Jan 2020, 14:31 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit