Create
Notifications

WWE न्यूज: साल के अंत में विंस मैकमैहन को लगेगा तगड़ा झटका

विंस के लिए परेशानी बढ़ी
विंस के लिए परेशानी बढ़ी
Ujjaval Palanpure

कुछ समय पहले हमें सऊदी अरब में WWE का तीसरा इवेंट देखने को मिला था जिसका नाम सुपर शोडाउन था। इस शो में कई सारे बड़े मैच भी बुक हुए थे, जिसमें अंडरटेकर बनाम गोल्डबर्ग का मैच भी शामिल था। इसके अलावा ट्रिपल एच और रैंडी ऑर्टन के बीच भी अंतिम बार मैच हुआ था।

खास बात तो यह है कि WWE ने सऊदी अरब के साथ कुल 10 सालों की डील साइन की है, इसलिए हमें वहां आने वाले कई सालों तक बड़े इवेंट्स देखने को मिलेंगे। सऊदी अरब के सारे शो शुक्रवार को हुए थे, लेकिन आने वाले समय में हमें कुछ अलग चीज़ें देखने को मिल सकती है।

दरअसल स्मैकडाउन कुछ महीनों बाद फॉक्स नेटवर्क पर जा रहा है और उसके बाद यह शो हर हफ्ते शुक्रवार को ही आएगा। इससे साफ होता है कि WWE को आने वाले समय में काफी ज्यादा परेशानी हो सकती है क्योंकि सऊदी अरब के लोग शुक्रवार को ही WWE का शो देखना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

रैसलिंग ऑब्ज़र्वर के डेव मेल्टजर ने इस बारे में बात की। उन्होंने बताया कि 1 नवंबर को न्यूजर्सी में स्मैकडाउन का फॉक्स नेटवर्क पर एपिसोड आने वाला है और इसी दिन WWE सऊदी अरब में वापसी के बारे में सोच रही है।

सऊदी अरब का अगला शो रियाद में होगा जहां पिछले साल क्राउन ज्वैल हुआ था। WWE की ओर से इस बारे में अभी तो कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। WWE इस परेशानी को हल करने के लिए स्प्लिट क्रू का इस्तेमाल कर सकता है।

WWE 1 नवंबर के लिए कुल दो टीम तैयार कर सकती हैं जो सऊदी अरब के शो और स्मैकडाउन को संभालेंगी, लेकिन इससे स्मैकडाउन के कई सारे सुपरस्टार्स सऊदी अरब के बड़े शो का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। देखना होगा कि WWE आगे क्या निर्णय लेती है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by PANKAJ

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...