Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

AEW के All Out पीपीवी में नई चैंपियनशिप का एलान होगा

ANALYST
न्यूज़
20 Jun 2019, 15:00 IST

ऑल आउट के लिए बड़ा मैच
ऑल आउट के लिए बड़ा मैच

ऑल एलीट रैसलिंग की चीफ ब्रांडिंग ऑफिसर ब्रैंडी रोड्स ने रोड टू फायटर फेस्ट के नए एपिसोड में एक बहुत बड़ी घोषणा की है। ब्रैंडी ने बताया कि AEW अपने बड़े पीपीवी ऑल आउट में AEW विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को दिखाने वाले हैं।

ऑल एलीट रैसलिंग का पहला शो डबल और नथिंग काफी ज्यादा खास रहा था। इस शो के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार डीन एम्ब्रोज़ ने चौंकाने वाला डेब्यू किया था। फैंस को पीपीवी काफी ज्यादा अच्छा लगा और शो के दौरान अच्छे स्टार रेटिंग वाले मैच भी हुए।

WWE हॉल ऑफ फेमर ब्रेट हार्ट ने भी शो में अपनी उपस्थिति दिखाई थी जहां उन्होंने AEW की वर्ल्ड चैंपियनशिप को भी फैंस के सामने प्रस्तुत किया था। ऑल आउट में क्रिस जैरिको और एडम पेज के बीच में AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए मैच भी होगा।

ये भी पढ़ें:- 36 साल के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन की हुई मौत

स्टीव ऑस्टिन के साथ एक इंटरव्यू में टोनी खान ने बताया कि वह विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप को भी AEW में लाने वाले हैं। ब्रैंडी रोड्स रोड टू फायटर फेस्ट के नए एपिसोड का हिस्सा थी। उन्होंने कहा कि वह अभी कुछ नहीं बता सकती हैं लेकिन वह AEW के ऑल आउट में वह विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को फैंस के सामने प्रस्तुत करने वाली हैं।

हम सारे लोग ऑल आउट में होने वाली चीज के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है। मैं आपको अभी कुछ भी नहीं बता सकती हूँ, क्योंकि इससे सारा मजा किरकिरा हो जाएगा। मैं आपको बताना चाहती हूँ कि हम ऑल आउट में विमेंस वर्ल्ड चैंपियनशिप को लाने वाले हैं।

AEW का ऑल आउट सियर्स सेंटर एरीना, शिकागो में 31 अगस्त को होने वाला है। देखना होगा यह शो कितना ज्यादा रोचक साबित होता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...