Create
Notifications
Advertisement

WWE न्यूज़: Survivor Series के लिए बहुत बड़े मैच का प्लान बना रहा है WWE

  • इस साल का शो शानदार हो सकता है
ANALYST
न्यूज़
Modified 08 Oct 2019, 16:00 IST

रॉ vs स्मैकडाउन
रॉ vs स्मैकडाउन

डब्लू डब्लू ई (WWE) के 4 सबसे बड़े पीपीवी में से एक सर्वाइवर सीरीज अब करीब आ चुका है। WrestlingINC के अनुसार, रोजमोंट के ऑल स्टेट एरीना में रॉ और स्मैकडाउन के बीच एक बड़ा 10 मैन टैग टीम मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी पिछले 3 दशकों से होते आ रहा है।

WWE हमेशा से ही अपने 4 बड़े पीपीवी पर ज्यादा ध्यान देता है जिसमें रेसलमेनिया, समरस्लैम, सर्वाइवर सीरीज और रॉयल रंबल शामिल है। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी की एक थीम है जहां टैग टीम एलिमिनेशन मैच होता है। पिछले कुछ सालों में इस पीपीवी के दौरान कई सारे बड़े सुपरस्टार्स ने शानदार परफॉर्म किया है। 

हमें खास तौर पर यह टैग टीम मैच रॉ और स्मैकडाउन के बीच देखने को मिलता है। इस साल ऑल स्टेट एरीना में हमें सर्वाइवर सीरीज पीपीवी देखने को मिलेगा। रिपोर्ट्स के अनुसार, वहां 10 मैन टैग टीम मैच एडवर्टाइज किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: फॉक्स नेटवर्क पर SmackDown के पहले एपिसोड पर जॉन सीना के ना आने का बड़ा कारण सामने आया

जिसमें रॉ की ओर से ब्रॉन स्ट्रोमैन, रे मिस्टीरियो, रिकोशे, द मिज़ और ड्रू मैकइंटायर का नाम सामने आया है और स्मैकडाउन की ओर से रोमन रेंस, केविन ओवेंस, एलिस्टर ब्लैक, फिन बैलर और डेनियल ब्रायन के नाम एडवर्टाइज किये जा रहे हैं।

फिन बैलर फिलहाल NXT का हिस्सा हैं, वहीं ड्रू मैकइंटायर चोटिल हैं। इसके अलावा रे मिस्टीरियो को भी हाथ में फ्रैक्चर हुआ है। इन सब में खास बात तो यह है कि अगले स्मैकडाउन और रॉ के एपिसोड में ड्राफ्ट देखने को मिलेगा जिसमें शायद सारी चीज़ें बदल सकती हैं। अब देखना होगा कि यह विज्ञापन पूरी तरह सही है या नहीं। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Published 08 Oct 2019, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit