WWE Raw में Brock Lesnar की चौंकाने वाली वापसी का कारण सामने आया, दिग्गज की गैरमौजूदगी के चलते कंपनी ने लिया बड़ा फैसला

Ujjaval
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर की वापसी का कारण सामने आया
WWE Raw में ब्रॉक लैसनर की वापसी का कारण सामने आया

Brock Lesnar: WWE सुपरस्टार ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, रॉ (Raw) के एपिसोड में उन्होंने चौंकाने वाली वापसी करते हुए बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) पर अटैक किया था। अब उनकी वापसी का एक अहम कारण पता चला है। बताया जा रहा है कि ब्रे वायट Raw में नहीं आने वाले थे, तो ब्रॉक लैसनर को लाया गया।

WWE में ब्रॉक लैसनर की वापसी का कारण पता चला

ब्रे वायट ने Extreme Rules 2022 में चौंकाने वाली वापसी की थी। उन्होंने धमाकेदार अंदाज में रिटर्न किया था और फैंस की प्रतिक्रिया देखने लायक थी। उन्हें लेकर काफी ज्यादा हाइप बनी हुई थी और लग रहा था कि वो Raw में कुछ खास करने वाले हैं। हालांकि, शो के दौरान उनका कहीं पर भी इस्तेमाल नहीं किया गया। उनके सिर्फ वीडियो पैकेज सामने आए।

Raw के इसी एपिसोड में ब्रॉक लैसनर ने वापसी की थी। उन्होंने बॉबी लैश्ले के प्रोमो के दौरान इंटरफेयर किया और आकर ऑल माइटी पर जबरदस्त हमला किया। बाद में सैथ रॉलिंस ने आकर बॉबी को यूनाइटेड स्टेट्स टाइटल मैच लड़ने के लिए मजबूर किया। सैथ ने जीत दर्ज की और नए यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन गए। ब्रॉक के कारण बॉबी की हार हुई।

अब द बीस्ट की Raw में अचानक एंट्री का असली कारण सामने आया। Cageside Seats की रिपोर्ट के अनुसार Wrestling Observer Radio के एंड्रू जैरियन ने बताया था कि WWE और USA Network असल में Raw की बुकिंग से खुश था। उन्होंने यह भी कहा कि क्रिएटिव टीम ने ब्रॉक लैसनर की वापसी को शो में इसलिए बुक किया क्योंकि ब्रे वायट शो पर नहीं थे।

ब्रॉक लैसनर और बॉबी लैश्ले के बीच एक अधूरी स्टोरीलाइन देखने को मिली थी और अब शायद द बीस्ट उसे पूरा करने के लिए आए हैं। दोनों के बीच Royal Rumble 2022 में मैच देखने को मिला था। इस मैच में रेंस की इंटरफेरेंस के कारण लैश्ले को द बीस्ट पर जीत मिली थी। इसके बाद ब्रॉक को लैश्ले के खिलाफ सिंगल्स मैच नहीं मिला। इसी कारण ब्रॉक ने आकर ऑल माइटी को निशाना बनाया। लग रहा है कि उनके बीच Crown Jewel में मैच हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now