Create

WWE Royal Rumble 2022 में Ronda Rousey की वापसी को लेकर चौंकाने वाला अपडेट, फैंस को लगा झटका

WWE Royal Rumble 2022 में दिग्गज की होगी वापसी?
WWE Royal Rumble 2022 में दिग्गज की होगी वापसी?

WWE Royal Rumble 2022 को अब बस कुछ ही दिन बचे हैं। कई रिपोर्ट्स में ये बात सामने आई है कि WWE दिग्गज रोंडा राउजी (Ronda Rousey) की रॉयल रंबल (Royal Rumble) 2022 में सरप्राइज एंट्री होगी। मौजूदा रिपोर्ट में राउजी को लेकर अब बड़ा अपडेट सामने आ गया है। रिपोर्ट के अनुसार राउजी इस समय होटल में मौजूद नहीं है और ना ही कल वो नजर आएंगी।

WWE Royal Rumble 2022 में रोंडा राउजी की वापसी को लेकर बड़ी खबर

WWE से गए हुए रोंडा राउजी को करीब तीन साल हो गए। फैंस रिंग में उनका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। Wrestling News के पॉल डेविस ने अपनी रिपोर्ट में राउजी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। रिपोर्ट के अनुसार अगले 24 घंटे में WWE होटल पर रोंडा राउजी नहीं रहेंगी। इसका मतलब ये है कि उनकी एंट्री Royal Rumble 2022 में काफी मुश्किल होगी। सूत्रों से ये भी बताया गया है कि WWE रोंडा राउजी की वापसी की अफवाहों से बिल्कुल खुश नहीं है। बैकस्टेज भी इस बात से कई लोग नाराज नजर आ रहे हैं। WWE द्वारा हमेशा वापसी करने वाले सुपरस्टार्स को सिकरेट रखा जाता है।

Hmmm. 🤔Ronda Rousey returns.She wins the WWE Royal Rumble.Then spends the next few months teasing if she'll fight either Charlotte Flair or Becky Lynch, her former Wrestlemania opponents. But ultimately settles on Becky Lynch who [technically] didn't pin her at WM 35. https://t.co/NBjmp5PuHT

डेव मैल्टजर ने हाल ही में कहा था कि WrestleMania 38 में इस बार रोंडा राउजी का मुकाबला Raw विमेंस चैंपियन बैकी लिंच के साथ होगा। इसका मतलब ये है कि राउजी इस बार विमेंस रंबल मैच की विजेता बनेंगी। बैकी लिंच और रोंडा राउजी के बीच सिंगल मैच हर कोई देखना चाहता है।

फिलहाल मौजूदा रिपोर्ट में आई खबर से एक बार फिर फैंस हैरान हो गए। अगर होटल में राउजी मौजूद नहीं रहेंगी तो इसका मतलब उनकी रंबल मैच में एंट्री नहीं होगी। 30 जनवरी को Royal Rumble 2022 का आयोजन होगा। अभी तक WWE द्वारा भी इस चीज़ को लेकर कोई बड़ा अपडेट सामने नहीं आया है। मैल्टजर ने तो अपनी बात पर मुहर लगा दी है। उनका कहना है कि WWE ने राउजी की वापसी का प्लान पूरी तरह तैयार कर लिया है। अब कुछ ही दिन बाद पता चल जाएगा की राउजी की वापसी होगी या नहीं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment