WWE ने इस हफ्ते SmackDown के लिए बहुत बड़ा ऐलान किया, दो दोस्तों की दुश्मनी को लेकर होगा खुलासा

WWE स्मैकडाउन का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने वाला है। पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली ने अपनी दोस्त साशा बैंक्स पर अटैक किया था। बेली ने साशा को बुरी तरह पीट दिया था। इस हफ्ते बेली अब स्मैकडाउन में आकर इस अटैक का कारण सभी को बताएंगी। इस दौरान बेली को WWE स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए नई चैलेंजर भी मिल सकती हैं। शायद साशा बैंक्स अब बेली को चुनौती पेश कर सकती हैं। हालांकि इस बारे में कोई अपडेट नहीं है कि साशा बैंक्स इस एपिसोड में आएंगी या नहीं।

ये भी पढ़ें: 4 मौके जब रोमन रेंस को WWE में धोखे से बुरी तरह मारा गया

WWE स्मैकडाउन में आएगा मजा

दरअसल पेबैक में साशा बैंक्स और बेली का मैच शायना बैजलर और नाया जैक्स के खिलाफ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ था। यहां बेली और साशा को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार को दोष साशा बैंक्स ने बेली को दिया था। पिछले हफ्ते फिर इनके बीच रीमैच देखने को मिला था। सभी ने सोचा था कि साशा बैंक्स इस बारे बेली पर हमला करेंगी लेकिन उल्टा ही देखने को मिला।

मैच के दौरान साशा बैंक्स पांव में चोट लग गई थी। पूरे मैच में वो इस चोट के साथ मैच लड़ रही थीं। इस मैच में साशा बैंक्स और बेली की फिर से हार हो गई थी। इस मैच के खत्म होने के बाद बेली ने साशा बैंक्स को धोखा दे दिया। बेली ने साशा के ऊपर खतरनाक अटैक कर दिया था। बेली ने साशा को बैरिकेड पर पटक दिया और इसके बाद रिंग में लाकर रिंक कॉर्नर पर उन्हें मारती रही। बेली इसके बाद रिंग में चेयर लेकर आ गई थी और इस चेयर पर साशा के पांव पर उसे फंसाकर किक मार दी। फिर बेली ने साशा के सिर को चेयर में फंसा दिया और मिडल रोप से उसी पर अटैक कर दिया।

अब इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में और मजा आने वाला हैं क्योंकि बेली सभी को बताएंगी कि उन्होंने ये अटैक क्यों किया था। यहां फिर साशा बैंक्स आकर अपना बदला भी ले सकती हैं। क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए इन दोनों के बीच मैच भी इस हफ्ते स्मैकडाउन के एपिसोड में तय हो सकता है। फैंस अब इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि साशा को गंभीर चोट लगी हुई थी। उन्हें लेकर कोई अपडेट किसी के पास नहीं है। लेकिन कुछ भी हो यहां अब मजा आने वाला है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

Quick Links

App download animated image Get the free App now