Create

5 WWE सुपरस्टार्स जो रोमन रेंस को हराकर यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं

रोमन रेंस
रोमन रेंस

WWE पेबैक में द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराकर रोमन रेंस नए यूनिवर्सल चैंपियन बने हैं। उन्होंने आखिरी मोमेंट पर अपने नए मैनेजर पॉल हेमन के साथ एंट्री ली और मौके का फायदा उठाकर कॉन्ट्रैक्ट पर साइन किया और नए चैंपियन बने।

यहां तक कि मैच के दौरान उन्होंने फीन्ड को लो-ब्लो भी लगाया, जो साफ दर्शाता है कि रोमन रेंस हील टर्न ले चुके हैं। कुछ रिपोर्ट्स का मानना है कि रोमन इस बार लंबे समय तक चैंपियन बने रहने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: रोमन रेंस के WWE में 5 सबसे हैरान कर देने वाले पल

खैर इस आर्टिकल में हम उन 5 सुपरस्टार्स के नाम आपके सामने रख रहे हैं जो भविष्य में रोमन रेंस को हराकर नए WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन सकते हैं।

द फीन्ड के हाथों रोमन रेंस को मिल सकती है हार

द फीन्ड vs रोमन रेंस
द फीन्ड vs रोमन रेंस

आपको याद दिला दें कि पेबैक से एक हफ्ते पहले ही द फीन्ड नए यूनिवर्सल चैंपियन बने थे। लेकिन WWE ने उनके चैंपियनशिप सफर को ना केवल छोटा किया बल्कि उनके कैरेक्टर को बहुत नुकसान भी पहुंचाया है।

ब्रे वायट और रोमन रेंस, वायट फैमिली vs द शील्ड की दुश्मनी के समय से ही एक-दूसरे के बड़े दुश्मन रहे हैं। वहीं अब अगला बड़ा इवेंट क्लैश ऑफ चैंपियंस है और चैंपियन के खिलाफ किसी को पहला टाइटल शॉट मिलना चाहिए तो वो द फीन्ड ही हैं।

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों रोमन रेंस का यूनिवर्सल चैंपियन बनना एक बड़ी गलती थी

ओटिस

ओटिस
ओटिस

ओटिस साल 2020 के सबसे उभरते हुए सितारों में से एक रहे हैं। रेसलमेनिया मैच जीता और उसके बाद मनी इन द बैंक लैडर मैच में बड़े-बड़े सुपरस्टार्स को हराते हुए जीत हासिल की थी।

ओटिस कई बार ब्रीफकेस कैश-इन के संकेत देते आए हैं लेकिन अभी तक उन्होंने इस ब्रीफकेस का फायदा उठाया नहीं है। संभव है कि उन्होंने रोमन रेंस को अपना निशाना बनाया हुआ हो, क्योंकि कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार के खिलाफ भिड़ंत ओटिस को एक बड़ा सुपरस्टार बनने में भी मदद कर सकती है।

साथ ही रोमन फिलहाल हील चैंपियन हैं, वहीं ओटिस एक बेबीफेस सुपरस्टार हैं। इसलिए ओटिस अगर रोमन के खिलाफ कैश-इन करते हैं तो ये कोई चौंकाने वाली बात नहीं होगी।

मैट रिडल

मैट रिडल
मैट रिडल

मैट रिडल धीरे-धीरे WWE स्मैकडाउन के टॉप सुपरस्टार्स में से एक के रूप में उभर कर सामने आ रहे हैं। चाहे उन्होंने 3 महीने पहले ही अपना डेब्यू किया हो लेकिन WWE उन्हें एक बड़े फ्यूचर स्टार के रूप में देख रही है।

पिछले साल सर्वाइवर सीरीज में उनका रोमन रेंस से सामना हुआ था और रिडल ने दिखा दिया था कि वो रोमन रेंस को कड़ी चुनौती देने में सक्षम हैं।

ये भी पढ़ें: 4 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जो रेट्रीब्यूशन के लीडर हो सकते हैं

बिग ई

बिग ई
बिग ई

बिग ई मौजूदा समय में WWE के सबसे ताकतवर रेसलर्स में से एक हैं। खास बात ये है कि कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन, द न्यू डे के मेंबर को कंपनी के बड़े सिंगल्स बेबीफेस सुपरस्टार्स में से एक बनाना चाहते हैं।

बिग ई के पास इतना अनुभव है कि वो रोमन रेंस के खिलाफ रेसलमेनिया को मेन इवेंट करने का भी सामर्थ्य रखते हैं। लेकिन इतने बड़े मैच से पहले बिग को खुद को एक बड़े सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में सफल साबित करना होगा।

कीथ ली रोमन रेंस को हराने में सक्षम हैं

कीथ ली
कीथ ली

कीथ ली WWE रॉ रोस्टर से जुड़े सबसे नए नामों में से एक हैं। WWE ने ना केवल उनके थीम सॉन्ग में बदलाव किया है बल्कि कॉस्ट्यूम को भी बदल दिया है। वहीं आते ही 13 बार के वर्ल्ड चैंपियन रैंडी ऑर्टन के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा बनना दर्शाता है कि भविष्य में वो चैंपियन बन सकते हैं।

कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार विंस मैकमैहन भी ली के प्रदर्शन से खुश हैं और हैवीवेट होने के बावजूद शानदार इन रिंग एबिलिटी उन्हें फैंस के सबसे पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक बनाती है। वैसे भी अक्टूबर में होने वाला WWE ड्राफ्ट धीरे-धीरे पास आ रहा है।

इसलिए संभव है कि ली और रोमन रेंस एक ही ब्रांड में भी परफ़ॉर्म करते नजर आ सकते हैं। वहीं सर्वाइवर सीरीज 2019 के अंत में ली से पार पाना रोमन रेंस के लिए बहुत मुश्किल हो गया था। चाहे उस मैच में रोमन क्यों ना जीते हों लेकिन बाद में रोमन ने भी अपने प्रतिद्वंदी के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की थी।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment