Create

Brock Lesnar के फैंस के लिए बुरी खबर, WWE के बड़े इवेंट से जुड़ा बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE के बड़े इवेंट में शामिल नहीं होंगे ब्रॉक लैसनर
WWE के बड़े इवेंट में शामिल नहीं होंगे ब्रॉक लैसनर

WWE WrestleMania Backlash 2022 के लिए ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को एड्वरटाइज़ किया जा रहा था, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स के अनुसार WWE ने अगले प्रीमियम लाइव इवेंट में लैसनर के अपीयरेंस को लेकर कभी कोई प्लान बनाया ही नहीं था।

आपको याद दिला दें कि इससे पहले रोमन रेंस, WrestleMania 38 के विनर टेक्स ऑल टाइटल यूनिफिकेशन मैच में WWE चैंपियन ब्रॉक लैसनर को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बन गए हैं।

अब Wrestling Observer ने रिपोर्ट किया है कि प्लांस में बदलावों के कारण लैसनर को WrestleMania Backlash से बाहर नहीं किया गया है बल्कि सच्चाई यह है कि कंपनी ने अगले इवेंट के संबंध में द बीस्ट के लिए कोई प्लान बनाए ही नहीं थे।

"एक खबर यह है कि ब्रॉक लैसनर को अब इस इवेंट के लिए प्रमोट नहीं किया जा रहा है। अब स्थिति यह है कि लैसनर के संबंध में कंपनी ने प्लान में बदलाव नहीं किए हैं बल्कि लैसनर इसमें कभी आने ही नहीं वाले थे। उनके किसी भी तरह के मैच को लेकर कभी कोई विचार ही नहीं किया गया।"

youtube-cover

WWE Money in the Bank 2022 में होगी ब्रॉक लैसनर की वापसी

फिलहाल ब्रॉक लैसनर को Money in the Bank 2022 के लिए एड्वरटाइज़ किया जा रहा है, जो इस साल लास वेगास में होने वाला है। अभी के लिए कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि उस इवेंट में उनका सामना किस सुपरस्टार से होगा या फिर वो MITB लैडर मैच में परफॉर्म करने उतरेंगे।

ये भी देखना दिलचस्प होगा कि WWE वापसी के बाद उन्हें किस तरीके से बुक करती है। Wrestling Observer की रिपोर्ट में यह भी कहा गया कि Backlash के लिए लैसनर को प्रमोट करना फेक एड्वरटाइज़िंग का एक तरीका रहा। ये भी कहा गया कि कभी-कभी कंपनी ये जानते हुए भी किसी सुपरस्टार को इवेंट्स के लिए प्रमोट करती रहती है कि असल में वो इवेंट में शामिल हो ही नहीं पाएगा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment