दिग्गज WWE Superstar की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, बीमार होने के बावजूद बने थे शो का हिस्सा

पूर्व WWE चैंपियन की हेल्थ को अपडेट आया सामने
पूर्व WWE चैंपियन की हेल्थ को अपडेट आया सामने

Drew McIntyre: WWE में वापसी करने के बाद से ही ड्रू मैकइंटायर (Drew McIntyre) कंपनी के लगभग हर शो और इवेंट में नजर आ रहे हैं। उनके इस वर्क रूटीन की वजह से फैंस भी उनकी काफी ज्यादा इज्जत करते हैं। हालांकि, इस बार स्मैकडाउन (SmackDown) में बीमार होने के बाद भी वो नजर आए थे।

दरअसल, SmackDown में ड्रू मैकइंटायर, कैरियन क्रॉस के साथ एक जबरदस्त ब्रॉल का हिस्सा बने थे। वहीं, अब PWInsider ने अपनी रिपोर्ट्स में बताया है कि इस सैगमेंट के दौरान ड्रू मैकइंटायर की तबियत बिल्कुल ठीक नहीं थी और वो फूड पॉइजनिंग से जूझ रहे थे। इसके बाद भी वो ब्लू ब्रांड के शो का हिस्सा बने थे।

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर की हेल्थ को लेकर आया अहम अपडेट

पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर पिछले कुछ समय से अपनी हेल्थ की वजह से काफी ज्यादा परेशान हो रहे हैं। इस हफ्ते उनके और कैरियन क्रॉस के बीच एक सैगमेंट बुक किया गया था, जिसमें ये दोनों ही स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे थे। इस सैगमेंट का हिस्सा बनने के लिए उन्हें IV ट्रीटमेंट की जरूरत पड़ी थी।

बीमार होने के बाद भी पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर लगातार लाइव इवेंट्स का हिस्सा बने थे। हालांकि, अब WWE ने उन्हें कुछ लाइव शोज़ से हटा दिया है। इसके अलावा उन्हें अभी आराम करने को कहा गया है, जिसके बाद उनके रिप्लेसमेंट के रूप में ब्रॉन स्ट्रोमैन अब लाइव इवेंट्स का हिस्सा बनेंगे।

बता दें कि पूर्व WWE चैंपियन ड्रू मैकइंटायर इस समय कैरियन क्रॉस के खिलाफ स्टोरीलाइन का हिस्सा हैं। WWE में वापसी के बाद से ही कैरियन क्रॉस लगातार मैकइंटायर पर अटैक कर रहे हैं। इसके अलावा इस हफ्ते SmackDown के दौरान भी ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में नज़र आए थे।

अब ये दोनों ही स्टार्स Extreme Rules इवेंट में एक-दूसरे के खिलाफ स्ट्रैप मैच में नजर आएंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच को बुक सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।