AEW में बैकस्टेज मौजूदा चैंपियंस से लड़ाई के बाद CM Punk के भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट

Ujjaval
AEW में सीएम पंक का भविष्य देखने लायक रहेगा
AEW में सीएम पंक का भविष्य देखने लायक रहेगा

CM Punk: AEW इस समय काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। दरअसल, काफी खबरें सामने आई थी कि सीएम पंक (CM Punk) की बैकस्टेज द एलीट (The Elite) के साथ बहस हो गई थी। साथ ही दोनों के बीच असल जीवन में लड़ाई भी हो गई थी। इसी कारण फैंस के मन में सवाल था कि सीएम पंक का भविष्य AEW में कैसा रहने वाला है।

AEW में सीएम पंक के भविष्य को लेकर आया बड़ा अपडेट

पंक ने AEW के All Out इवेंट में एक जबरदस्त मैच लड़ा था। उन्होंने यहां जॉन मोक्सली को हराकर AEW वर्ल्ड चैंपियनशिप पर कब्जा जमा लिया था। इस मैच के बाद मीडिया स्क्रम देखने को मिला था जहां सीएम पंक और टोनी खान मौजूद थे। पंक इस इंटरव्यू के दौरान काफी गुस्से में नजर आए।

उन्होंने यहां AEW के EVP (यंग बक्स और कैनी ओमेगा) पर निशाना साधा। साथ ही हैंगमैन केज की भी बेइज्जती की। इसके बाद बताया गया कि पंक के बैकस्टेज जाते ही उनकी और उनके ट्रेनर ऐस स्टील की यंग बक्स और कैनी ओमेगा के साथ लड़ाई हो गई। कई लोगों ने इस खबर को कंफर्म किया।

Fightful के शॉन रॉस सैप ने हाल ही में ट्वीट किया और इसमें उन्होंने बताया कि AEW के स्टार्स को अभी तक आधिकारिक तौर पर इस विषय में कुछ नहीं बताया गया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा,

"अभी AEW के सुपरस्टार्स को कोई भी बात आधिकारिक तौर पर बताई नहीं गई है। मैंने अभी तक जिन भी लोगों से बात की है, उनका मानना है कि सीएम पंक को जाना होगा या फिर कंपनी में बने रहने के लिए बड़े बदलाव करने होंगे। कई सारे सुपरस्टार्स अभी तक उस जगह पर पहुंचे नहीं हैं, जहां पर Dynamite का आयोजन होगा लेकिन सीएम पंक के लिए नफरत बहुत ज्यादा बढ़ गई है।"

इंटरव्यू में पंक ने द एलीट की बहुत बेइज्जती की थी और इसी कारण चीज़ें खराब हुई हैं। हालांकि, अब देखना होगा कि टोनी खान का इस चीज़ पर क्या निर्णय रहता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।