WWE दिग्गज Vince McMahon की पांच घंटे की गहन सर्जरी के बाद उनके स्वास्थ्य को लेकर आया अपडेट, रिपोर्ट में बड़ी जानकारी

Pankaj
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई
WWE दिग्गज को लेकर बड़ी खबर सामने आई

Vince McMahon: जुलाई में WWE दिग्गज विंस मैकमैहन (Vince McMahon) की 'गहन' सर्जरी के बाद उनके बारे में एक बड़ा अपडेट सामने आया है।

लगभग छह महीने के रिटायरमेंट के बाद, मैकमैहन ने इस साल की शुरुआत में WWE में बड़ी वापसी की। लगभग दो महीने पहले, एक रिपोर्ट सामने आई थी जिसमें कहा गया था कि SummerSlam 2023 से पहले उनकी रीढ़ की हड्डी की सर्जरी हुई थी। Fightful के सीन रॉस सैप के अनुसार, मैकमैहन की सर्जरी गहन थी और लगभग पांच घंटे तक चली।

WWE सीईओ निक खान ने हाल ही में बिल सिमंस से बातचीत की। खान से विंस मैकमैहन की सर्जरी के बाद उनके बारे में जानकारी मांगी गई। उन्होंने कहा,

देखो मान लो कि वह ये काम उससे अधिक तेजी से कर रहे हैं जितना उन्हें करना चाहिए। जिससे, कोई कह सकता है, 'अरे, धीरे करो, धीरे करो!' लेकिन फिर भी मुझे नहीं लगता कि, विंस के लिए, दुनिया के डैनस के लिए, कुछ भी धीमा हो रहा है, इसलिए वह बहुत अच्छी तरह से प्रगति कर रहे हैं। यह एक बड़ी पीठ की सर्जरी थी। वह अपने पैरों पर वापस आ गए हैं। वह WWE के नियंत्रक शेयरधारक हैं। मैंने हमेशा उनसे कहा है, 'अरे, यह आपकी कंपनी है। इसे हमारी कंपनी बनने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद।' लेकिन यह उनके लिए एक बड़ा पल है। इसलिए, वह यहीं रहेंगे।
$3

WWE और UFC करेंगे साथ में काम

विंस मैकमैहन मंगलवार को न्यूयॉर्क स्टॉक एक्सचेंज में मौजूद थे, जहां टीकेओ के अधिकारियों ने नवगठित कंपनी की शुरूआत का संकेत देने के लिए शुरूआती घंटी बजाई।

मैकमैहन, ट्रिपल एच और कई अन्य लोगों ने बिल्कुल नई कस्टम TKO चैंपियनशिप बेल्ट की प्रशंसा की, जिसका अनावरण WWE और UFC के विलय का जश्न मनाने के लिए किया गया था। डेनियल कॉर्मियर, बियांका ब्लेयर जैसे सुपरस्टार्स भी वहां पर मौजूद थे।

दरअसल अप्रैल में ही ऐलान कर दिया गया था कि एंडेवर कंपनी (जिनके पास UFC की कमान है) ने WWE को खरीद लिया है। यह भी बताया गया था कि WWE का 51 प्रतिशत हिस्सा एंडेवर के पास रहेगा और WWE के पास 49 प्रतिशत शेयर रहेंगे।

Quick Links

Edited by Pankaj
App download animated image Get the free App now