Create
Notifications

WWE SummerSlam 2022 को लेकर बहुत बड़ा अपडेट सामने आया

WWE SummerSlam 2022 के प्लान के बारे में बड़ी जानकारी
WWE SummerSlam 2022 के प्लान के बारे में बड़ी जानकारी
reaction-emoji
Neeraj sharma
visit

SummerSlam साल में WWE द्वारा आयोजित 4 सबसे बड़े इवेंट्स में गिना जाता है, जिसके लिए आने वाले हफ्तों में कई बड़ी और दिलचस्प स्टोरीलाइंस पर काम किया जाएगा। अब एक हालिया रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अभी समरस्लैम (SummerSlam 2022) के लिए प्लांस पर विचार करना भी शुरू नहीं किया है।

WrestleMania हाल ही में समाप्त हुआ है और ये बेहद चौंकाने वाली बात है कि कंपनी ने अभी तक SummerSlam पर कोई विचार नहीं किया है। इस बीच Ringside News की एक रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने अभी Backlash के प्लान तैयार किए हैं, लेकिन SummerSlam का अभी तक कोई जिक्र भी नहीं हुआ है।

Heat up your summer plans with a once-in-a-lifetime #OnLocation experience at #SummerSlam in Nashville 🔥 ms.spr.ly/6017wctxt#OnlyWithOnLocation https://t.co/TTVjeKKyHK

"Backlash" 8 मई को होना है, लेकिन इसके आयोजन की ऑफिशियल डेट अभी सामने नहीं आई है। वहीं SummerSlam आमतौर पर हर साल अगस्त के महीने में आयोजित होता है। आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि Backlash की स्टोरीलाइंस को किस तरीके से बिल्ड किया जाता है।

WWE SummerSlam 2021 के दौरान क्या-क्या हुआ था?

SummerSlam 2021 में कंपनी के कई बड़े टाइटल्स दांव पर लगे हुए थे और मैचों में कई बड़े टाइटल चेंज भी हुए। इस इवेंट में ब्रॉक लैसनर, गोल्डबर्ग और जॉन सीना जैसे दिग्गजों ने भी वापसी कर इस इवेंट को यादगार बना दिया था।

इवेंट में नए Raw टैग टीम चैंपियंस, नए WWE यूएस चैंपियन, नई Raw और SmackDown विमेंस चैंपियन भी देखने को मिलीं। इवेंट में अपने टाइटल को रिटेन करने वाले सुपरस्टार्स WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले, यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ रहे।

इसके अलावा नॉन-टाइटल मैचों में भी जबरदस्त एक्शन देखने को मिला। एक तरफ ड्रू मैकइंटायर का सामना जिंदर महल से हुआ, वहीं ऐज और सैथ रॉलिंस की भिड़ंत भी बहुत धमाकेदार रही थी। इस इवेंट में लैसनर ने वापसी करते हुए रोमन रेंस को कन्फ्रंट किया था और उनकी ये फ्यूड WrestleMania 38 तक जारी रही।

अब कोडी रोड्स की वापसी, ऐज और डेमियन प्रीस्ट के साथ आने के बाद स्टोरीलाइंस को एक अलग और दिलचस्प एंगल मिलेगा। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि WWE, SummerSlam 2022 की स्टोरीलाइंस को किस तरीके से आगे बढ़ाने वाली है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now