चोटिल होने के बावजूद WWE के बड़े शोज़ का हिस्सा बनने वाले Superstar को लेकर आया अपडेट, फैंस के लिए बुरी खबर?

Ujjaval
WWE सुपरस्टार की चोट को लेकर अपडेट
WWE सुपरस्टार की चोट को लेकर अपडेट

Dakota Kai: WWE सुपरस्टार डकोटा काई (Dakota Kai) की चोट को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियन पिछले कुछ समय से लगातार टीवी पर नज़र आ रही हैं। ऐसे में सभी को लग रहा है कि शायद वो रिंग में भी देखने को मिल सकती हैं। हालांकि, उनके फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है।

PWInsider Elite ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि डकोटा काई भले ही अभी SmackDown के एपिसोड्स में नज़र आ रही हैं लेकिन वो लड़ने के लिए क्लियर नहीं हैं। इससे साफ पता चलता है कि अभी डकोटा काई चोट से पूरी तरह ठीक नहीं हुई हैं। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि थोड़े लंबे समय तक उनकी रिंग में वापसी संभव नहीं है।

डकोटा काई ने WWE टीवी पर SummerSlam 2023 के साथ वापसी की थी। दरअसल, इयो स्काई ने शो में अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करके WWE विमेंस चैंपियनशिप जीती थी। स्काई के इस सेलिब्रेशन के दौरान बेली के साथ चोटिल डकोटा कई भी नज़र आई थीं। इसके बाद से दो ब्लू ब्रांड के शोज़ में डकोटा दिखाई दी हैं।

WWE सुपरस्टार Dakota Kai को चोट कब और कहां लगी थी?

डकोटा काई ने SummerSlam 2022 मेन रोस्टर डेब्यू किया था और इसके बाद से वो लगातार शोज़ का हिस्सा बन रही थीं। 17 मई 2023 को SmackDown के एपिसोड में एक टैग टीम मैच का आयोजन किया गया था। दरअसल, डकोटा काई और बेली ने टीम बनाकर उस समय की WWE विमेंस टैग टीम चैंपियंस लिव मॉर्गन और राकेल रॉड्रिगेज़ का सामना किया था।

यह मैच फैंस को जरूर पसंद आया। हालांकि, दोनों ही टीमों के लिए यह मुकाबला एक खराब सपने की तरह रहा। दरअसल, मैच के दौरान डकोटा काई के ACL में चोट आई। इसके साथ ही विरोधी टीम की लिव मॉर्गन के कंधे में चोट आई। दोनों ही इन-रिंग एक्शन से दूर हो गई थीं लेकिन डकोटा की चोट ज्यादा गहरी थी। उन्होंने चोटिल होने के एक हफ्ते बाद ही ACL सर्जरी कराई थी, जो सफल रही। देखना होगा कि डकोटा का रिटर्न कब तक देखने को मिलता है।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now