WWE में पूर्व चैंपियन की वापसी की अफवाहों के बीच आई अहम रिपोर्ट, फैंस के लिए बुरी खबर

Ujjaval
WWE में साशा बैंक्स की वापसी को लेकर बुरी खबर
WWE में साशा बैंक्स की वापसी को लेकर बुरी खबर

Sasha Banks: पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स उर्फ मर्सेडीज़ मोने (Sasha Banks aka Mercedes Mone) इस समय प्रो रेसलिंग की सबसे चर्चित विमेंस स्टार्स में से एक हैं। पिछले कुछ समय से उनकी कंपनी में वापसी को लेकर फैंस कई अलग-अलग तरह के अनुमान लगा रहे हैं। अब एक रिपोर्ट में पता चला है कि सही मायने में साशा की वापसी के बारे में कंपनी ने प्लान्स बनाए हैं, या नहीं।

Ringside News ने हाल ही में कई सारी अफवाहों को गलत बताते हुए अपनी रिपोर्ट में बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कि साशा बैंक्स की वापसी के कोई भी प्लान्स अभी नहीं हैं। WWE साफ तौर पर अभी बैंक्स की वापसी में किसी भी तरह की रुचि नहीं दिखा रहा है और यह कई फैंस के लिए बुरी खबर होगी। उन्होंने रिपोर्ट में बताया,

"Ringside News ने WWE द्वारा साशा बैंक्स को कंपनी में वापस लाने के बारे में पूछा। क्रिएटिव टीम के एक अहम सदस्य ने हमें बताया कि अभी उन्हें वापस लाने के कोई भी प्लान्स नहीं हैं।"

कंपनी से जाने के बाद साशा बैंक्स ने जापान में कदम रखा लेकिन वो मई 2023 में चोटिल हो गईं। वो AEW All In शो में एक गेस्ट के तौर पर भी नज़र आ चुकी हैं लेकिन उनका पूरी तरह से डेब्यू नहीं हुआ है। सीएम पंक की हाल ही में वापसी देखने को मिली है। बाद में पता चला कि अंतिम मोमेंट्स में पंक ने कंपनी के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था। कुछ ऐसा ही साशा बैंक्स के साथ भी भविष्य में देखने को मिल सकता है।

WWE में Sasha Bank को वापस देखना चाहते हैं UFC दिग्गज

The MMA Hour शो पर थोड़े समय पहले UFC दिग्गज डेनियल कॉर्मियर नज़र आए थे। इसी बीच उन्होंने साशा बैंक्स को लेकर बात की और बताया कि वो Royal Rumble में वापसी कर सकती हैं। उन्होंने कहा,

"मुझे लगता है कि शायद साशा बैंक्स Royal Rumble में वापसी कर लेंगी। क्या आपको पता है? वो टैग टीम चैंपियन भी रही थीं।"

उन्होंने बातचीत के दौरान आगे कहा,

"उन्होंने (साशा बैंक्स) WWE में सभी चैंपियनशिप जीती हैं और सबकुछ कर लिया है। अभी वो मर्सेडीज़ मोने नाम से जानी जा रही हैं और जापान में अच्छा काम कर रही हैं। वो काफी बढ़िया रेसलर हैं।"