WWE में CM Punk ने 9 सालों बाद आखिरकार की ब्लॉकबस्टर वापसी, Survivor Series में चौंकाते हुए मचाई धूम

Ujjaval
WWE में सीएम पंक की धमाकेदार वापसी हो गई है
WWE में सीएम पंक की धमाकेदार वापसी हो गई है

CM Punk: WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series 2023) प्रीमियम लाइव इवेंट के साथ सीएम पंक (CM Punk) की ब्लॉकबस्टर वापसी देखने को मिल गई है। कई सारी रिपोर्ट्स में पंक की वापसी नहीं होने की खबरें थी लेकिन WWE ने इसे काफी ज्यादा सीक्रेट रखा। पंक ने मेंस वॉरगेम्स (WarGames) मैच के बाद स्टेज एरिया पर एंट्री की और उन्हें देखकर फैंस हैरान रह गए।

AEW से निकाले जाने के बाद सीएम पंक के करियर पर ढेरों सवाल खड़े हो रहे थे। फैंस को उम्मीद थी कि वो WWE में वापसी करेंगे लेकिन उनके कंपनी के साथ रिश्ते खराब होने के कारण यह चीज़ संभव होना थोड़ा मुश्किल लग रहा था। Survivor Series 2023 के बिल्डअप के दौरान सोशल मीडिया पर ज्यादातर फैंस के बीच सीएम पंक ही चर्चा का विषय थे।

मेंस WarGames मैच के दौरान अंतिम समय पर रैंडी ऑर्टन ने वापसी की। उन्होंने कोडी रोड्स, सैमी ज़ेन, सैथ रॉलिंस और जे उसो के साथ मिलकर जजमेंट डे और ड्रू मैकइंटायर को पराजित कर दिया। सभी टॉप बेबीफेस स्टार्स अपनी जीत को सेलिब्रेट कर रहे थे। इसी बीच सीएम पंक का थीम सॉन्ग बजा और एरीना में मौजूदा सभी फैंस की खुशी देखने लायक रही।

पंक ने एंट्री करते हुए धूम मचाई और फैंस की ओर देखा। उनके चेहरे पर भी खुशी दिख रही थी। उन्होंने कुछ फैंस के साथ खास पल शेयर किया और इसी के साथ शो का अंत देखने को मिल गया। पंक ने ज्यादा कुछ नहीं किया लेकिन उनकी इस अपीयरेंस ने ही Survivor Series WarGames 2023 प्रीमियम लाइव इवेंट को इतिहास के पन्नों पर स्वर्णिम अक्षरों में दर्ज करा दिया है।

Survivor Series WarGames 2023 से पहले CM Punk आखिरी बार WWE में कब नज़र आए थे?

सीएम पंक हालिया इवेंट में अपीयरेंस देने से पहले आखिरी बार 2014 के Royal Rumble मैच में नज़र आए थे। इसके बाद वो कंपनी के साथ चले विवादों के कारण एक्शन से दूर हो गए। उन्होंने 2021 में AEW में कदम रखा लेकिन उनका यह रन विवादों से भरा रहा और AEW All In 2023 में बैकस्टेज जैक पैरी के साथ हुई लड़ाई के बाद वो रिलीज हो गए। अब वो 9 साल बाद दोबारा WWE में आए हैं। देखना होगा कि उनका कंपनी के साथ यह दूसरा रन कैसा रहता है।