चोटिल WWE Superstar के WrestleMania 39 में नज़र आने को लेकर आया अहम अपडेट, चैंपियन बनने का मिलेगा मौका?

WrestleMania में कई बड़े स्टार्स शामिल होने वाले हैं
WWE दिग्गज रोंडा राउज़ी के WrestleMania स्टेटस के बारे में जानकारी सामने आई

WrestleMania: WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के दौरान पूर्व विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी (Ronda Rousey) के आर्म में चोट लग गई थी। अब रिपोर्ट्स में रोंडा राउज़ी के WrestleMania स्टेटस के बारे में अपडेट दिया गया है। बता दें कि शार्लेट फ्लेयर (Charlotte Flair) के खिलाफ चैंपियनशिप हराने के बाद से ही वो विमेंस टैग टीम डिवीजन में नज़र आ रही हैं। उन्होंने अपनी दोस्त शेना बैज़लर (Shayna Baszler) के साथ टीम बनाई है।

PWTorch ने रोंडा राउज़ी की चोट को लेकर एक बड़ा अपडेट दिया है। उन्होंने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि रोंडा राउज़ी के पास अपनी चोट से उभरने के लिए काफी समय है और वो WrestleMania 39 तक पूरी तरह से फिट हो जाएगी। बता दें कि SmackDown में रोंडा राउज़ी और शेना बैज़लर को टेगन नॉक्स और नटालिया का सामना करना था।

इस मैच से पहले बैकस्टेज ब्रॉल में रोंडा के आर्म में चोट लग गई थी, जिसके बाद वो इस मैच में हिस्सा नहीं ले पाईं। इसके बाद एक सिंगल्स मैच हुआ था, जिसमें शेना बैज़लर ने टेगन नॉक्स को हरा दिया था। इस मैच के दौरान रोंडा राउज़ी रिंगसाइड पर थीं।

WWE WrestleMania में विमेंस टैग टीम टाइटल्स जीतना चाहती हैं Ronda Rousey

रोंडा राउज़ी WWE की अब तक की सबसे खतरनाक विमेंस रेसलर्स में से एक हैं। पूर्व SmackDown विमेंस चैंपियन को कंपनी ने एक स्टार अट्रैक्शन की तरह ट्रीट किया है और उन्हें हमेशा स्ट्रॉन्ग बुक किया है। हाल ही में उन्होंने अपनी रियल लाइफ फ्रेंड शेना बैज़लर के साथ टैग टीम भी बनाई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस साल पूर्व UFC स्टार्स WrestleMania में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने वाली हैं।

ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि आने वाले समय में WWE उन्हें किस तरह से बुक करता है। उनके टैग टीम डिवीजन में होने से WWE को काफी ज्यादा फायदा होगा। फैंस अमूमन कहते हैं कि WWE विमेंस टैग टीम डिवीजन पर ध्यान नहीं देता है। रोंडा राउजी और शेना बैज़लर के चैंपियन बनने से जरूर इस डिवीजन को बहुत मदद मिलेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now