WWE WrestleMania 40 में The Rock का होगा मैच, रिपोर्ट में Roman Reigns से सामना करने की संभावना पर अपडेट

..
WWE WrestleMania 40 में हो सकता है बड़ा ड्रीम मैच
WWE WrestleMania 40 में हो सकता है बड़ा ड्रीम मैच

The Rock & Roman Reigns: पिछले हफ्ते WWE स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड ने रेसलमेनिया (WrestleMania 40) के मेन इवेंट को लगभग साफ कर दिया था, ऐसा लग रहा है कि WWE अपने प्लान को बदला भी सकता है। संभवतः द रॉक (The Rock), कोडी रोड्स (CodyRhodes) की जगह शो ऑफ द शोज़ के मेन इवेंट रोमन रेंस (Roman Reigns) को चैलेंज करते हुए दिखेंगे।

पिछले हफ्ते कोडी रोड्स ने ऐलान किया कि वो रोमन रेंस को WrestleMania 40 में चैलेंज नहीं करेंगे। इसके बाद द रॉक ने एंट्री करके रोमन को कंफ्रंट किया था। अभी तक ग्रेट वन और ट्राइबल चीफ के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है लेकिन सभी का यह मानना है कि ब्रम्हा बुल ही शो ऑफ द शोज़ में रोमन को चैलेंज करेंगे। फैंस को यह बदलाव बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

हाल ही में PW Insider ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि द रॉक WrestleMania 40 में 100% परफॉर्म करते हुए दिखेंगे। हाल ही में द रॉक TKO के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर में शामिल हुए थे। इसके बाद ही रोमन और द रॉक का मैच फाइनल हुआ था। रिपोर्ट के अनुसार, चोट के एंगल को छोड़कर दोनों के बीच मैच होना तय माना जा रहा है। अगर WWE फैंस का लगातार सपोर्ट कोडी को मिलता रहा, तब यह बिल्कुल संभव है कि कंपनी को अपने प्लान्स में बदलाव करना पड़े और मैच में कोडी रोड्स के जुड़ने पर फैंस को ट्रिपल थ्रेट मैच देखने का मौका मिले।

The Rock की वापसी के बाद WWE WrestleMania 40 में Cody Rhodes के प्लान पर बना हुआ है असमंजस

अमेरिकन नाईटमेयर के नाम से मशहूर कोडी रोड्स ने मेंस Royal Rumble 2024 मैच को लगातार दूसरी बार जीता था। कोडी ने WrestleMania 40 में रोमन को चैलेंज नहीं करने का ऐलान जरूर कर दिया है लेकिन अभी तक शो ऑफ द शोज़ में उनके प्लान को लेकर असमंजस बना हुआ है।

फैंस के सपोर्ट के कारण कोडी के रोमन रेंस vs द रॉक के बीच जुड़ने की बात चल रही है, वहीं ज्यादातर रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि रोड्स WrestleMania 40 में सैथ रॉलिंस को वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकते हैं।