Create

WWE Hell in a Cell में बुरी तरह पिटाई खाने और चोटिल के बाद फेमस Superstar के स्वास्थ्य को लेकर आई अहम अपडेट

WWE Hell in a Cell में लगी थी हैप्पी कॉर्बिन को चोट
WWE Hell in a Cell में लगी थी हैप्पी कॉर्बिन को चोट

WWE ने मैडकैप मॉस (Madcap Moss) के खिलाफ Hell in a Cell 2022 में नो होल्ड्स बार्ड मुकाबला लड़ने वाले हैप्पी कॉर्बिन (Happy Corbin) की कंडीशन को लेकर अपडेट दिया है। दोनों सुपरस्टार्स ने बेहद कड़े मुकाबले में एक-दूसरे को हराने की पूरी कोशिश की थी। इस मुकाबले में हथियारों का इस्तेमाल करने की छूट दी गई थी और इसी कारण कॉर्बिन ने स्टील चेयर का सहारा लिया था। हालांकि, मॉस ने कॉर्बिन के गले में स्टील चेयर फंसाने के बाद उनके ऊपर स्टील स्टेप से हमला किया और पिन करते हुए मैच जीत लिया था।

इस खतरनाक मुकाबले के बाद कॉर्बिन को स्ट्रेचर पर लादकर ले जाया गया था। बाद में WWE ने अपना बयान जारी करते हुए बताया है कि कॉर्बिन को हॉस्पिटल ले जाना पड़ा था। कॉर्बिन के गले में लगी चोट का इलाज किया गया और फिर उन्हें छुट्टी दे दी गई। WWE ने कहा:

"खतरनाक नो होल्ड्स बार्ड मुकाबले में मैडकैप मॉस के खिलाफ बहुत ज्यादा पिटाई झेलने के बाद हैप्पी कॉर्बिन को हॉस्पिटल ले जाया गया था। गले में लगी चोट का इलाज करने के बाद उन्हें छोड़ दिया गया।"
BREAKING: Following the No Holds Barred Match at #HIAC, Happy @BaronCorbinWWE was evaluated at a local medical facility and was released with a minor neck contusion.wwe.com/article/happy-…

WWE SmackDown में हैप्पी कॉर्बिन ने मैडकैप मॉस को चोटिल किया था

WrestleMania 38 के ठीक बाद ही इस राइवलरी की शुरुआत हुई जब कॉर्बिन ने ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ हार का जिम्मेदार मॉस को बताया था। कॉर्बिन ने आंद्रे द जायंट मेमोरियल बैटल रॉयल ट्रॉफी को टुकड़ों में तोड़ने के अलावा मैडकैप के गले पर स्टील चेयर से हमला किया था। इस हमले के बाद मैडकैप अनिश्चित समय के लिए WWE से बाहर हुए थे।

As first reported on #TalkingSmack, @BaronCorbinWWE's attack has left @MadcapMoss with a cervical contusion. https://t.co/VIxDQ93yBu

कॉर्बिन द्वारा चोटिल किए जाने के तीन हफ्ते बाद मॉस ने SmackDown में वापसी की थी और Hell in a Cell में दोनों सुपरस्टार्स का मैच तय किया गया था। इस बेहतरीन जीत के साथ ही मैडकैप ने खुद को एक दमदार सिंगल्स सुपरस्टार के रूप में स्थापित किया है और अब देखना होगा कि ब्लू ब्रांड में उन्हें आने वाले समय में क्या चैलेंज मिलने वाले हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment