WWE WrestleMania XL में किसकी वजह से हो रहा है Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच? हुआ बहुत बड़ा खुलासा

..
WrestleMania XL में होगा यह बड़ा रीमैच
WWE WrestleMania XL में होगा बहुत बड़ा मैच

Roman Reigns vs Cody Rhodes: WWE में पिछले कुछ समय से कई फैसलों में बदलाव किया गया है और कुछ में फैंस का भी अहम योगदान रहा है। फैंस के जबरदस्त विरोध के बाद ही रोमन रेंस vs कोडी रोड्स (Roman Reigns vs Cody Rhodes) मैच ऑफिशियल हो चुका है। अब इसके पीछे की बुकिंग को लेकर एक बड़े नाम की चर्चा सामने आई है, जिसका हालिया रिपोर्ट में खुलासा किया गया है।

कुछ ही हफ्ते पहले SmackDown में द रॉक ने वापसी की थी। ग्रेट वन और रोमन रेंस के एक दूसरे को कंफ्रंट करने के बाद ऐसा लग रहा था कि WrestleMania XL में दोनों मेगास्टार्स एक दूसरे से भिड़ेंगे। इसके बाद फैंस का सोशल मीडिया में जबरदस्त विरोध देखने को मिला था। फैंस यह चाहते हैं कि कोडी रोड्स, ट्राइबल चीफ को हराकर अपनी स्टोरी को फिनिश करें। WrestleMania किकऑफ इवेंट के बाद यह साफ हो गया कि अमेरिकन नाईटमेयर ही ट्राइबल चीफ को WrestleMania XL में चैलेंज करेंगे।

WrestleMania किकऑफ इवेंट का सबसे चौंकाने वाला मोमेंट तब सामने आया जब ब्रम्हा बुल ने 21 साल बाद हील टर्न किया और कोडी रोड्स को थप्पड़ मारा था। Wrestling Observer Radio की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, कोडी रोड्स और रोमन रेंस के मैच को बुक करने का आईडिया किसी और ने नहीं बल्कि खुद द रॉक ने दिया था।

SmackDown में जिस तरह से द रॉक को नकारात्मक रिएक्शन मिला था, उसके बाद ग्रेट वन ने इस मैच का आईडिया दिया था। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पीपल्स चैंपियन ने ही अपने हील टर्न का आईडिया दिया था क्योंकि फैंस उन्हें नकारात्मक रिएक्शन ही देंगे।

WWE WrestleMania XL में Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच में दिग्गज की होगी हार?

कोडी रोड्स और द रॉक के बीच लगातार तनाव बढ़ता जा रहा है। दोनों ही स्टार्स सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर लगातार निशाना साध रहे हैं और एक दूसरे को सबक सिखाने की बात कर रहे हैं। कुछ रेसलिंग जानकारों का मानना है कि कोडी इस साल भी अपनी स्टोरी को फिनिश नहीं कर पाएंगे। संभवतः इसकी मुख्य वजह द रॉक बन सकते हैं। हालांकि, फैंस का जबरदस्त सपोर्ट कोडी के पक्ष में फैसला करा सकता है। अब देखना होगा कि शो ऑफ द शोज़ में कंपनी किस प्लान के साथ जाती है?

Quick Links