Create

WWE द्वारा सस्पेंड किए जाने के बाद ब्रॉक लैसनर की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया

WWE ने पिछले हफ्ते दिग्गज ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड किया
WWE ने पिछले हफ्ते दिग्गज ब्रॉक लैसनर को सस्पेंड किया
reaction-emoji
PANKAJ

WWE ने पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को सस्पेंड कर दिया था। इस हफ्ते अब कंपनी ने एक मिलियन डॉलर का जुर्माना उनके ऊपर लगा दिया। लैसनर की स्टोरीलाइन को लेकर अब तमाम तरह की खबरें सामने आ रही है। ये बात तो तय है कि रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ उनकी राइवलरी अभी खत्म नहीं हुई है। अब फैंस के दिमाग में एक ही सवाल गूंज रहा है कि लैसनर की स्टोरीलाइन आगे कैसे जारी रहेगी।

WWE ने इस हफ्ते ब्रॉक लैसनर के ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगाया

Crown Jewel में हार का बदला लैसनर ने पिछले हफ्ते ब्लू ब्रांड में लिया। काफी बवाल लैसनर ने यहां मचाया। रेंस और द उसोज की लैसनर ने सबसे पहले पिटाई की। रेफरी और कैमरामैन के ऊपर भी लैसनर ने अटैक किया। बैकस्टेज से आए सुपरस्टार्स के ऊपर भी लैसनर ने हमला कर दिया। इसके बाद एडम पीयर्स ने लैसनर को सस्पेंड करने का ऐलान किया। लैसनर ने गुस्से में आकर एडम पीयर्स को भी दो एफ-5 लगा दिए। इसकी सजा इस हफ्ते भी लैसनर को दी गई। लैसनर के ऊपर एक मिलियन डॉलर का जुर्माना लगा दिया है।

BREAKING: @BrockLesnar has been fined $1 MILLION for his attack on @ScrapDaddyAP. #SmackDown https://t.co/nCynpL3HlP

लैसनर अब WWE में कब नजर आएंगे ये किसी को नहीं पता है। रेंस के साथ उनकी स्टोरीलाइन कब शुरू होगी इसके बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2022 की शुरूआत में अब लैसनर वापसी करेंगे और रेंस के साथ उनकी राइवलरी आगे शुरू होगी। Royal Rumble में भी लैसनर सरप्राइज एंट्री कर सकते हैं।

SummerSlam में लैसनर ने इस बार वापसी की थी। लैसनर का मौजूदा कॉन्ट्रैक्ट साल 2023 तक है और करीब आठ मैच वो इस दौरान लड़ेंगे। अभी तक सिर्फ उन्होंने एक ही मैच लड़ा है। कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच ब्लू ब्रांड में टैंशन जारी रहेगी। इस हफ्ते भी बैकस्टेज सैगमेंट में अलग तरह का माहौल देखने को मिला था। लैसनर की जब वापसी होगी तब पॉल हेमन का रोल भी बड़ा रहेगा। रोमन रेंस और पॉल हेमन के बीच अभी स्टोरीलाइन आगे चलती रहेगी। लैसनर की वापसी के बाद इसमें नया मोड़ आ जाएगा।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...