Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Stomping Grounds से पहले Raw में WWE द्वारा की गई 3 बड़ी गलतियां

Neeraj P
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
Published 19 Jun 2019, 13:17 IST
19 Jun 2019, 13:17 IST

सैथ रॉलिंस
सैथ रॉलिंस

WWE का अगला पे-पर-व्यू स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स रविवार (भारत में सोमवार) को होने वाला है। स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स से पहले होने वाली रॉ से काफी उम्मीदें थी औऱ पिछले हफ्ते के बेहद साधारण शो के बाद इस हफ्ते का शो काफी अच्छा रहा। बैरन कॉर्बिन ने गेस्ट रेफरी हासिल करने के लिए काफी मेहनत की, लेकिन उनका इंतजार रविवार तक बढ़ गया है।

रिकोशे ने चार सुपरस्टार्स से निपटते हुए शानदार जीत हासिल की और अब स्टॉम्पिंग ग्राउंड्स में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए समोआ ज़ो का सामना करेंगे।

WWE Raw रिजल्ट्स और वीडियो हाइलाइट्स: 17 जून, 2019

रोमन रेंस ने शेन मैकमैहन औक ड्रू मैकइंटायर को बुरी तरह पीटा तो वहीं न्यू डे ने बैरन कॉर्बिन, केविन ओवेंस और सैमी जेन की तिकड़ी को मात दी। टैग टीम डिवीजन में भी शानदार मुकाबले देखने को मिले और कुल मिलाकर शो काफी एक्शन से भरा रहा। हालांकि,शो और भी अच्छा हो सकता था।

एक नजर डालते हैं WWE द्वारा रॉ में की गई तीन गलतियों पर।

#3 बहुत ज़्यादा वाइल्ड कार्ड एंट्री

विंस मैकमैहन ने सुपरस्टार शेकअप के बाद वाइल्ड कार्ड नियम को लागू किया था। यदि नियम की बात करें तो केवल चार सुपरस्टार ही दूसरे ब्रांड पर दिख सकते हैं, लेकिन वास्तविकता बेहद अलग है। नियम लागू करने के बाद से ही दूसरे ब्रांड पर लगातार चार से ज़्यादा सुपरस्टार्स नजर आ रहे हैं जिससे ब्रांड स्पलिट का आइडिया भी खत्म नजर आता है।

इस हफ्ते रॉ में स्मैकडाउन के आठ सुपरस्टार्स नजर आए जो नियमों के मुताबिक डबल हैं। WWE चैंपियन कोफी किंग्सटन के अलावा स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बेली और स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियन्स एरिक और डेनियल ब्रायन रॉ में दिखने वाले सबसे बड़े सुपरस्टार्स रहे। केविन ओवेंस, बिग ई, ज़ेवियर वुड्स और रोमन रेंस भी वाइल्ड कार्ड नियम से रॉ में दिखने वाले सुपरस्टार रहे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Modified 20 Dec 2019, 23:30 IST
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...