Create

"Brock Lesnar WWE SummerSlam में Roman Reigns को हराकर चैंपियन बनेंगे" - दिग्गज की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

SummerSlam 2022 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर से होना है
SummerSlam 2022 में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस का मैच ब्रॉक लैसनर से होना है
reaction-emoji
Subham Pal

WWE SummerSlam में इस साल ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) और रोमन रेंस (Roman Reigns) का लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में आमना-सामना होना है। बिल एप्टर ने इस मैच के बारे में बात करते हुए भविष्यवाणी की है कि ब्रॉक लैसनर इस मैच में रोमन रेंस को हराकर नए अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे। रोमन रेंस द्वारा पिछले दो मैचों में ब्रॉक लैसनर को हराने की वजह से फैंस एक बार फिर रोमन की जीत की अटकलें लगा रहे हैं।

हालांकि, बिल एप्टर का इस बारे में कुछ और ही कहना है। बिल की माने तो ब्रॉक लैसनर आराम करके आ रहे हैं और वो एक बार फिर खुद को टॉप शेप में ला चुके हैं। यही कारण है कि बिल एप्टर को लग रहा है कि ब्रॉक लैसनर इस साल SummerSlam में रोमन रेंस को हराकर नए चैंपियन बनने वाले हैं। यह देखना रोचक होगा कि बिल एप्टर द्वारा की गई भविष्यवाणी कितनी सच साबित हो पाती है। अगर ब्रॉक लैसनर सचमुच SummerSlam में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनते हैं तो यह बहुत बड़ा ट्विस्ट होगा।

WWE बार-बार रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर मैच क्यों बुक कर रही है?

The Beast Incarnate made his shocking return to #WWE and attacked @WWERomanReigns and @WWEUsos, moments after The Tribal Chief retained the title against Riddle!#SmackDown @BrockLesnar https://t.co/J2oNsQGAWE

WWE SummerSlam में एक बार फिर रोमन रेंस vs ब्रॉक लैसनर का मैच बुक किये जाने से कुछ फैंस खुश नहीं दिखाई दे रहे हैं और उनका मानना है कि वो पहले भी कई बार इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच मैच देख चुके हैं। बिल एप्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि रैंडी ऑर्टन चोटिल हो चुके हैं और यही कारण है कि WWE को एक बार फिर ब्रॉक लैसनर की वापसी कराते हुए उनका रोमन रेंस के खिलाफ मैच बुक करना पड़ा।

बता दें, अगले साल WrestleMania में अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस vs द रॉक का ड्रीम मैच कराने की अफवाह है। अगर ऐसा है तो यह देखना रोचक होगा कि कंपनी इस मैच के बिल्ड-अप की किस तरह शुरुआत करने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...