Create

WWE से निकाले गए ब्रे वायट के AEW में जाने को लेकर दिग्गज ने किया बड़ा खुलासा 

बिल एप्टर, ब्रे वायट को AEW में देखना चाहते हैं
बिल एप्टर, ब्रे वायट को AEW में देखना चाहते हैं

लैजेंडरी प्रोफेशनल रेसलिंग जर्नलिस्ट बिल एप्टर का मानना है कि पूर्व WWE सुपरस्टार ब्रे वायट (Bray Wyatt) AEW को काफी फायदा पहुंचा सकते हैं। Sportskeeda Wrestling के टॉप स्टोरी के इस हफ्ते के एडीशन के दौरान बिल ने ब्रे वायट के AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने को लेकर खुलकर बात की। बता दें, ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) के रिलीज के कुछ समय बाद ही ब्रे वायट को भी रिलीज कर दिया गया था।

youtube-cover

ये दोनों ही सुपरस्टार्स WWE में यूनिवर्सल चैंपियन रह चुके हैं। बिल एप्टर का मानना है कि अगर ब्रे वायट AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं तो वो इस रेसलिंग प्रमोशन की कई तरह से मदद कर सकते हैं। बिल का यह भी मानना है कि WWE के लोअर कार्ड सुपरस्टार्स के AEW में आने के बाद इस प्रमोशन में उनका बेहतर तरीके से इस्तेमाल होता है। बिल एप्टर ने कहा-

"हमें ब्रे वायट के टॉपिक के बारे में बात करनी होगी। कई ऐसी चीज़ें हैं जो वो AEW में लेकर आ सकते हैं और सभी इस बारे में अनुमान लगा रहे हैं। जब भी टोनी खान ऐलान करते हैं कि कंपनी में कोई नया आने वाला है, पहला नाम आप क्या सुनते हैं? यह ब्रे वायट होंगे, सही कहा ना मैंने? या फिर वो लोअर कार्ड WWE सुपरस्टार्स होंगे जिन्हें AEW में अच्छे पोजिशन पर पहुंचा दिया जाता है। उन्हें पता है कि सुपरस्टार्स को किस तरह आगे बढ़ाना होता है।"

ब्रे वायट को इस साल WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था

What do we do now?We wait for the right place. We wait for the right time. Then we turn Rome to Ashes. “Groveling in the muck of avarice”🐍 I believe in you too

ब्रे वायट को इस साल जुलाई के महीने में WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और उनके रिलीज से सभी हैरान रह गए थे। WWE ने ब्रे वायट को रिलीज करने के बाद उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी थी। उस वक्त यह अफवाहें सामने आईं थी कि ब्रे के साथ काम करना काफी मुश्किल है।

ब्रे के रिलीज के बाद से ही उनके AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने की अटकलें लगाई जा रही हैं, हालांकि, उन्होंने अभी तक इस प्रमोशन के साथ कोई डील साइन नहीं की है। खबर है कि ब्रे वायट को एक हॉरर फिल्म में रोल मिल चुका है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment