"टाइटल हारने के बाद Roman Reigns WWE Extreme Rules में एक बार फिर चैंपियन बनेंगे"- दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी

WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस
WWE सुपरस्टार्स ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस

Roman Reigns: दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में क्लैश एट द कैसल (Clash at the Castle) के बाद रोमन रेंस (Roman Reigns) और ड्रू मैकइंटायर (Drew Mcintyre) के राइवलरी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की। ऐसा लग रहा है कि होमटाउन हीरो ड्रू मैकइंटायर यूके में होने जा रहे Clash at the Castle में रोमन रेंस को हराकर नया अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन बनने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रहे हैं।

संभव है कि थ्योरी MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश इन को आने वाले समय के लिए बचाकर रख सकते हैं। वहीं, बिल एप्टर ने रोमन रेंस vs ड्रू मैकइंटायर मैच के बारे में बात करते हुए कहा -

"ड्रू मैकइंटायर काफी शानदार हैं। वो Clash at the Castle में रोमन रेंस को हराएंगे और तब रेंस यूएस में अगले इवेंट में टाइटल वापस जीत जाएंगे। मैं इस फिउड के दौरान थ्योरी को पिक्चर में नहीं देखता लेकिन वो अपनी उपस्थिति दर्ज करा सकते हैं।"

बता दें, यूएस में अगला बड़ा इवेंट WWE Extreme Rules 2022 है और इस इवेंट का आयोजन बिल एप्टर के होमटाउन फिलाडेल्फिया, पेन्सिलेवेनिया में कराया जाएगा।

WWE में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर को नया दुश्मन मिल चुका है

youtube-cover

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के फिउड में कैरियन क्रॉस एक्स-फैक्टर हैं। पिछले साल कैरियन क्रॉस को WWE द्वारा रिलीज कर दिया गया था और 5 अगस्त 2022 को हुए SmackDown के एपिसोड में कैरियन क्रॉस ने चौंकाने वाली वापसी करते हुए रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी।

याद दिला दें, वापसी के तुरंत बाद ही कैरियन क्रॉस ने ड्रू मैकइंटायर पर जबरदस्त हमला कर दिया था और ऐसा लग रहा है कि वो आने वाले समय में रोमन रेंस पर भी हमला करने की कोशिश कर सकते हैं। इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि WWE में कब कैरियन क्रॉस का रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच देखने को मिलने वाला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।