"उन्हें अभी Roman Reigns के खिलाफ मैच नहीं मिलना चाहिए" - दिग्गज ने 151 किलो के खतरनाक WWE Superstar की बुकिंग पर उठाए सवाल

roman braun strowman
दिग्गज ने ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुकिंग पर सवाल खड़े किए

Braun Strowman: WWE में ब्रॉन स्ट्रोमैन (Braun Strowman) ने कुछ हफ्तों पहले ही वापसी की है और अभी तक अपने विरोधियों को बुरी तरह पीटकर खुद को एक मॉन्स्टर के रूप में स्थापित करते आए हैं। अब Sportskeeda के सीनियर एडिटर बिल एप्टर (Bill Apter) का मानना है कि स्ट्रोमैन की बुकिंग को देखते हुए अभी उन्हें WWE में रोमन रेंस (Roman Reigns) के खिलाफ मैच नहीं देना चाहिए।

ओटिस के हाथों स्लैम लगने और उसके बाद तुरंत खड़े हो जाने के बाद भी एप्टर का मानना है कि द मॉन्स्टर अमंग मैन के लिए वो मोमेंट अच्छा नहीं रहा। वो स्ट्रोमैन की अभी तक बुकिंग को लेकर खुश नहीं हैं और उन्होंने इस संबंध में कहा:

"मैं ब्रॉन स्ट्रोमैन की बुराई नहीं करना चाहता, लेकिन उन्हें कई मौकों पर पिटने के लिए बुक किया जा रहा है और कई मौकों पर मैट पर पड़े नजर आए हैं। मेरी नजर में उन्हें एक ऐसे मॉन्स्टर के रूप में बुक किया जाना चाहिए, जिसे कोई हरा ना पाए। वो एक बेहतरीन एथलीट हैं और उनकी बुकिंग में थोड़े सुधार की जरूरत है और उनका रोमन रेंस के साथ मैच तभी बुक किया जा सकता है, जब फैंस स्ट्रोमैन के सपोर्ट में आगे आने लगेंगे।"

बिल एप्टर ने पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन को WWE में रोमन रेंस के लिए सबसे बड़ा खतरा बताया था

जब ब्रॉन स्ट्रोमैन की वापसी हुई, तब बिल एप्टर ने उनकी तारीफ करते हुए कहा था कि:

"उनकी वापसी चौंकाने वाली रही, लेकिन कोई नहीं जानता था कि उनका रिटर्न कब होगा। फैटल-4-वे मैच में द मॉन्स्टर अमंग मैन ने सभी सुपरस्टार्स की पीट-पीटकर बुरी हालत कर दी। रोमन रेंस को संभल कर रहना होगा क्योंकि एक बड़ा खतरा उनकी ओर चला आ रहा है।"

इस समय ब्रॉन स्ट्रोमैन, अल्फा अकादमी के साथ स्टोरीलाइन में शामिल हैं, जहां कई मौकों पर ऐसा प्रतीत हुआ है जैसे स्ट्रोमैन से ज्यादा तवज्जो अल्फा अकादमी को दी जा रही है। इसलिए आने वाले हफ्तों में देखना दिलचस्प होगा कि द मॉन्स्टर अमंग मैन को किस तरीके से बुक किया जाता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now