"WWE Night of Champions 2023 में Brock Lesnar वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बन सकते हैं" - दिग्गज ने किया चौंकाने वाला दावा

WWE दिग्गज ट्रिपल एच और ब्रॉक लैसनर
WWE दिग्गज ट्रिपल एच और ब्रॉक लैसनर

Brock Lesnar: WWE Night of Champions 2023 को लेकर बिल एप्टर (Bill Apter) ने हाल ही में चौंकाने वाला दावा किया है। बिल की माने तो ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) नाईट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में नए WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनेंगे। देखा जाए तो ब्रॉक लैसनर इस इवेंट में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) के खिलाफ मैच का हिस्सा हैं, इसलिए बिल एप्टर का यह दावा हैरान करता है।

बता दें, Night of Champions 2023 में वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट का फाइनल होना है और इस इवेंट में WWE को पहला वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन मिल जाएगा। सैथ रॉलिंस पहले ही इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना चुके हैं और इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के जरिए दूसरा फाइनलिस्ट भी मिल जाएगा। बिल एप्टर ने हाल ही में Sportskeeda Wrestling के Wrestling Time Machine पॉडकास्ट पर होस्ट माइक डेविस से ब्रॉक लैसनर के वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीतने के बारे में बात की।

बिल एप्टर ने इस दौरान कहा-

"क्या हो अगर ब्रॉक लैसनर सऊदी अरब में होने जा रहे Night of Champions में बवाल मचाए और किसी तरह वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप जीत जाए।"
youtube-cover

टेडी लॉन्ग को बिल एप्टर का आईडिया पसंद आया और उन्होंने कहा-

"जैसा कि मैंने कहा कि यह संभावना है। मुझे यह आईडिया पसंद आया बिल। ऐसा होने पर कोडी रोड्स टाइटल के लिए रोमन रेंस की जगह ब्रॉक लैसनर के पीछे पड़ सकते हैं।"

विंस रूसो ने ब्रॉक लैसनर के WWE कॉन्ट्रैक्ट को लेकर दिया बड़ा बयान

विंस रूसो ने Legion of Raw के हालिया एपिसोड में बात करते हुए कहा कि ब्रॉक लैसनर के WWE कॉन्ट्रैक्ट में एक रोचक क्लॉज है। विंस की माने तो इस क्लॉज की वजह से WWE अक्सर शो के शुरूआत में ही ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट्स को बुक करती है। विंस रूसो ने कहा-

"मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट में सचमुच एक क्लॉज है कि उन्हें शो की रात में ही फ्लाइट लेनी होती है। क्योंकि वो लोग ब्रॉक लैसनर के सैगमेंट्स शो के अंत में नहीं बुक करते, और वो इसे हमेशा ही शो के पहले ही घंटे में शूट कर लेते हैं, इसके बाद ब्रॉक चले जाते हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि यह उनके कॉन्ट्रैक्ट का हिस्सा हैं, 'मैं जिस दिन आउंगा उसी दिन वापस चला जाउंगा।' मुझे नहीं लगता है कि आप किसी को क्यों ऐसा कॉन्ट्रैक्ट देंगे। चाहे यह कोई भी हो।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now