Roman Reigns का WWE के पूर्व चैंपियन के साथ शर्त के अनुसार टाइटल vs टाइटल मैच होना चाहिए, दिग्गज ने किया दावा

Pankaj
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आया बयान
WWE सुपरस्टार रोमन रेंस को लेकर आया बयान

Roman Reigns: दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने इस बार बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर नाइट ऑफ चैंपियंस (Night of Champions) में सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) नए वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन बनते हैं तो WWE उनके और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच एक बड़ा मैच बुक कर सकता है।

27 मई को सऊदी अरब में Night of Champions का आयोजन होगा। यहां एजे स्टाइल्स और सैथ रॉलिंस के बीच वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के तहत दोनों ने फाइनल में जगह बनाई थी। उम्मीद के मुताबिक रॉलिंस नए चैंपियन बन जाएंगे।

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए बिल एप्टर ने कहा,

एक बार सैथ रॉलिंस गोल्ड जीत गए तो WWE आखिरकार उनके और रोमन रेंस के बीच Royal Rumble 2022 का रीमैच तैयार कर सकती है। इन दोनों के बीच टाइटल vs टाइटल मैच होना चाहिए। जो भी जीतेगा वो तीनों टाइटल्स अपने पास रखेगा।

youtube-cover

Royal Rumble 2022 में सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था। रोमन रेंस ने चेयर से रॉलिंस के ऊपर अटैक कर दिया था। DQ के जरिए रॉलिंस की जीत हुई थी।

WWE Night of Champions में Roman Reigns करेंगे कमाल

रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस दोनों अब कंपनी के बड़े सुपरस्टार बन चुके हैं। दोनों ने साथ में ही मेन रोस्टर में डेब्यू किया था। रोमन के लिए पिछले तीन साल शानदार रहे। उससे पहले फेस के रूप में कंपनी ने उन्हें बहुत पुश दिया लेकिन सफलता नहीं मिला। अगस्त, 2020 में रेंस ने वापसी कर हील टर्न लिया था। इसके बाद उन्होंने टाइटल भी हासिल किया। पॉल हेमन भी उनके साथ आ गए थे।

तब से लेकर अब तक उनका टाइटल रन जबरदस्त चल रहा है। 27 मई को चैंपियन के रूप में उन्हें हजार दिन पूरे हो जाएंगे। Night of Champions में रोमन रेंस भी एक्शन में नज़र आएंगे। रेंस और सोलो सिकोआ का मुकाबला केविन ओवेंस और सैमी ज़ेन के साथ होगा। ये अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।