WWE Backlash 2023 में Brock Lesnar की जीत इस टॉप फैक्शन की वजह से होगी, दिग्गज ने किया बहुत बड़ा दावा

Pankaj
WWE Backlash 2023 में होने वाले मैच को लेकर आई प्रतिक्रिया
WWE Backlash 2023 में होने वाले मैच को लेकर आई प्रतिक्रिया

Bill Apter: WWE Backlash 2023 में कोडी रोड्स (Cody Rhodes) अपने करियर का बहुत बड़ा मैच लड़ेंगे। ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) के साथ उनका मुकाबला होगा। उम्मीद के मुताबिक दोनों के बीच मैच मेन इवेंट में होगा। रेसलिंग दिग्गज बिल एप्टर (Bill Apter) ने अब इस मुकाबले को लेकर बड़ा बयान दिया है। उनका कहना है कि द बीस्ट इस मैच में जीत हासिल करेंगे और उन्हें टॉप फैक्शन से मदद मिलेगी।

कोडी रोड्स को Raw में ड्राफ्ट किया गया है। वहीं ब्रॉक लैसनर फ्री-एजेंट के रूप में काम करेंगे। The Wrestling Time Machine के मौजूदा एपिसोड में बिल एप्टर ने कोडी और लैसनर के बीच होने वाले मैच को लेकर कहा,

मुझे लगता है कि ब्रॉक लैसनर की हार नहीं होगी। मुझे लगता है कि वो कोडी की सुपलेक्स से हालत खराब कर देंगे। मुझे लगता है कि ये कहानी का अंत नहीं है, कोडी को टाइटल पिक्चर में दोबारा लाया जाएगा। मुझे लगता है कि फिन बैलर या फिर जजमेंट डे के अन्य सदस्य यहां आकर कोडी के ऊपर हमला कर सकते हैं। आपको याद होगा कि कोडी ने जजमेंट डे ग्रुप में शामिल होने के प्रस्ताव को ठुकरा दिया था। इसकी वजह से शायद कोडी रोड्स को हार का सामना करना पड़ सकता है।

youtube-cover

WWE Raw में Brock Lesnar के ऊपर हुआ था अटैक

कोडी और ब्रॉक की राइवलरी को अभी तक अच्छे से बिल्ड किया गया है। WrestleMania के बाद Raw के पहले एपिसोड में कोडी के ऊपर लैसनर ने अटैक किया था। कोडी ने फिर लैसनर को Backlash 2023 में मैच के लिए चुनौती पेश की थी। कंपनी ने भी दोनों के बीच मैच का ऑफिशियल ऐलान कर दिया था। इस हफ्ते Raw के एपिसोड में कोडी ने पीछे से ब्रॉक के ऊपर अटैक किया था। हालांकि ज्यादा बवाल रिंग में देखने को नहीं मिला। खैर अब देखना होगा कि दोनों के बीच होने वाले धमाकेदार मुकाबले का अंत कैसे होगा। कंपनी ने कुछ ना कुछ तगड़ा प्लान जरूर तैयार किया होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।